1. Home
  2. Gadget

टेक्नो और Sony का शानदार कॉम्बो! भारत में लॉन्च होंगे बेहतरीन कैमरे वाले नए स्मार्टफोन

टेक्नो और Sony का शानदार कॉम्बो! भारत में लॉन्च होंगे बेहतरीन कैमरे वाले नए स्मार्टफोन
अब, टेक्नो मोबाइल इंडिया ने लॉन्च डेट का खुलासा किए बिना एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से भारत में Tecno Camon 30 सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है। 

अपने किफायती फोन्स के लिए पॉपुलर टेक्नो, सोनी के दमदार कैमरा लेंस के साथ नया फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। दरअसल, ब्रांड Tecno Camon 30 सीरीज को भारत में जल्द लॉन्च करने वाला है। खुद टेक्नो भी इसकी पुष्टि कर चुकी है।

हालांकि कंपनी ने अभी तक यह नहीं बताया कि कौन से मॉडल भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाएंगे। दरअसल, सीरीज में चार मॉडल - Tecno Camon 30, Camon 30 5G, Camon 30 Pro 5G और Camon 30 Premier 5G शामिल हैं।

कंपनी ने इन्हें इस साल फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में ग्लोबली पेश किया था। बाद में, बेस और प्रो वेरिएंट को नाइजीरिया में लॉन्च किया गया था।

Sony Lytia कैमरे से लैस होंगे फोन

अब, टेक्नो मोबाइल इंडिया ने लॉन्च डेट का खुलासा किए बिना एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से भारत में Tecno Camon 30 सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है।

पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जो कंफर्म करता है कि फोन Sony Lytia कैमरे से लैस होंगे। एक अन्य टीजर ने अपकमिंग फोन्स में से एक को ब्लैक वीगन लेदर कलर में दिखाया गया है।

टीजर में देखे गए Tecno Camon 30 सीरीज मॉडल के डिजाइन से पता चलता है कि फोन के भारतीय वेरिएंट उनके ग्लोबल वेरिएंट के समान ही होंगे।

कहा जा रहा है ये समान स्पेसिफिकेशन शेयर करेंगे। कहा जा रहा है कि इसी महीने देश में फोन को लॉन्च किया जा सकता है और जैसे-जैसे लॉन्च करीब आएगा, हमें इनकी और डिटेल मिलने की संभावना है।

शक्तिशाली प्रोसेसर और बैटरी

Tecno Camon 30 4G मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट से लैस है, जबकि 5G वर्जन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट है।

Camon 30 Pro 5G और Camon 30 Premier 5G मॉडल मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट के साथ आते हैं। इनमें 5000mAh की बैटरी है और यह 70W तक वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

फोन में दमदार कैमरे मिलेंगे

फोटोग्राफी के लिए, Tecno Camon 30 के 4G और 5G दोनों वेरिएंट में 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर और डुअल रियर फ्लैश यूनिट के साथ 2-मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर है।

दूसरी ओर, Tecno Camon Pro 5G में OIS के साथ 1/1.56-इंच 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 50-मेगापिक्सेल का सेंसर और 2-मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर है।

टॉप-ऑफ-द-लाइन Tecno Camon 30 Pro 5G ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर, 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 50-मेगापिक्सेल सेकेंडरी सेंसर और 50-मेगापिक्सल के तीसरे सेंसर से लैस है। सभी मॉडलों में 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।