1. Home
  2. Gadget

कम दाम में बड़ा मज़ा! 43 इंच तक के Smart TV दो मॉडल में लॉन्च, जानिए कीमत

कम दाम में बड़ा मज़ा! 43 इंच तक के Smart TV दो मॉडल में लॉन्च, जानिए कीमत
इन टीवी को बेस्ट-इन क्लास पिक्चर क्वालिटी और दमदार साउंड के साथ एक बेहतरीन व्यूईंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। 

एलिस्टा ने 9 मई भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्ट एलईडी टीवी लॉन्च कर दिए हैं। इसमें 32 इंच और 43 इंच मॉडल शामिल हैं। दोनों टीवी मॉडल Coolita OS पर काम करते हैं और कंपनी ने इन्हें अफोर्डेबल प्राइस पॉइंट पर लॉन्च किया है।

कंपनी का कहना है नए टीवी मॉडल में कटिंग एज टेक्नोलॉजी के साथ यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस मिलता है। इन टीवी को बेस्ट-इन क्लास पिक्चर क्वालिटी और दमदार साउंड के साथ एक बेहतरीन व्यूईंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

चलिए डिटेल में जानते हैं इसकी खासियत और अलग-अलग मॉडल की कीमत के बारे में।

इतनी है अलग-अलग मॉडल की कीमत

जैसे कि हम बता चुके हैं ब्रांड ने दो टीवी मॉडल लॉन्च किए हैं। 32 इंच मॉडल (Elista LED-SH32EBA86) की कीमत 17,990 रुपये है जबकि 43 इंच मॉडल (Elista LED-SF43EBA88) की कीमत 35,990 रुपये है।

इच्छुक ग्राहक इन्हें ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ साथ एलिस्टा एफिलिएटेड रिटेलर से खरीद सकते हैं। कंपनी दोनों मॉडल पर 1 साल की वारंटी दे रही है।

एलिस्टा के नए टीवी में क्या है खास

नए टीवी मॉडल Coolita OS पर काम करते हैं। कंपनी का दावा है कि यह ओएस ग्लोबल और लोकल कंटेंट की एक बड़ी लाइब्रेरी प्रदान करता है, जिसमें पॉपुलर मूवी और शो शामिल हैं।

आप इन टीवी में पॉपुलर प्लेटफॉर्म जैसे कि प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी5, यूट्यूब, प्लेक्स और इरोज नाउ का कंटेंट भी देख सकते हैं। रियल टाइम अपडेट और एक आसान इंटरफेस के साथ यूजर दुनियाभर के लेटेस्ट कंटेंट को एक्सेस कर सकता है और इसके इन-बिल्ट ऐप स्टोर से मुफ्त में एडिशनल ऐप डाउनलोड कर सकता है।

इसके 43 इंच मॉडल में फुल एचडी (1920x1080 पिक्सेल) और 32 इंच मॉडल में एचडी (1366x768 पिक्सेल) डिस्प्ले है। दोनों मॉडल में A+ ग्रेड पैनल मिलता है, जो क्रिस्टल क्लियर पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है। टीवी में 20W का दमदार साउंड आउटपुट मिलता है।

टीवी क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है, जिससे तेज और लैग फ्री यूजर इंटरफेस मिलता है। टीवी में ब्लूटूथ, वाई-फाई और स्क्रीन मिररिंग जैसे वायरलेस कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिल जाते हैं।

इसके अलावा, दोनों टीवी मॉडल में दो एचडीएमआई पोर्ट, एक एवी इनपुट, दो यूएसबी पोर्ट, एक हेडफोन जैक और एक इथरनेट पोर्ट मिलता है।

आप इन्हें दीवार पर भी टांग सकते हैं और चाहे तो टेबल पर भी रख सकते हैं। बॉक्स में टेबल स्टैंड और वॉल माउंट मुफ्त मिलता है। इसके अलावा टीवी का रिमोट कंट्रोल भी मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।