1. Home
  2. Gadget

46% तक की छूट के साथ Laptop की शानदार सेल! जल्दी करें!

46% तक की छूट के साथ Laptop की शानदार सेल! जल्दी करें!
प्रीमियम मेटल बॉडी के साथ आने वाला यह Acer Aspire Lite Laptop हैं, जो कोर i3 के सीपीयू मॉडल में आता है।

Best Branded Laptop : अगर आप काफी समय से लैपटॉप खरीदने की तलाश में हैं लेकिन आप किसी शानदार ऑफर का इंतजार कर रहे थे तो अब आपकी मुराद पूरी होने जा रही हैं। जहां आप कम कीमत में दमदार लैपटॉप को खरीद पाएंगे।

दरअसल, Amazon Sale में आपको कुछ चुनिंदा ब्रांड के लैपटॉप 46% के जबरदस्‍त डिस्‍काउंट पर खरीदने को मिल रहा हैं।

जहां आप इन लैपटॉप के जरिए हैवी वर्क से लेकर छोटे मोटे कामों को फटाफट से निपटा सकते हैं। और तो और यह ट्रैवल फ्रेंडली भी हैं, जिन्हें आप कहीं पर भी लेकर जा सकते हैं।

Avita Laptop

पहले लिस्ट की बात करें तो धांसू फीचर्स के साथ 15.6 इंच की स्क्रीन साइज में आने वाला यह Avita लैपटॉप है। इस लैपटॉप में आपको 8GB रैम और 512GB का स्टोरेज दिया गया है।

जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 6 घंटे बैकअप के साथ आता है। अगर आप एक स्टूडेंट हैं तो उस हिसाब से यह लैपटॉप आपके लिए बेस्ट है। इसे आप 20 हजार से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Acer Aspire Lite Laptop

प्रीमियम मेटल बॉडी के साथ आने वाला यह Acer Aspire Lite Laptop हैं, जो कोर i3 के सीपीयू मॉडल में आता है। इसमें आपको लंबा बैकअप देने वाली लॉन्ग बैटरी लाइफ दी है।

इतना ही नहीं, इसमें आपको एचडी कैमरा और ड्यूल माइक्रोफोन भी दिया जा रहा है। इसका यूज आप कॉलेज के अलावा ऑफिस में भी कर सकते हैं।

Lenovo ThinkBook Laptop

ये एक डिमांडिंग लैपटॉप हैं, जिसमें आपको विंडोज 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता हैं। वहीं ये लैपटॉप 16 इंच के स्क्रीन साइज के साथ इंटीग्रेटेड ग्राफिक कार्ड में आता है।

इसकी बॉडी एल्युमिनियम से बनी है, जो लाइटवेट और थिन डिजाइन में हैं। इस लैपटॉप में आप हैवी से हैवी वर्क आराम से कर सकते हैं। इस लैपटॉप को आप 46% के हैवी डिस्काउंट पर खरीद सकते है।

HP 15s Laptop

इस चौथी लिस्ट में आपको एचपी ब्रांड का लैपटॉप मिल रहा है। जिसे आप स्टडी के साथ एंटरटेनमेंट के लिए भी यूज कर सकते हैं। यह लैपटॉप सिल्वर कलर के साथ 7 घंटे 30 मिनट के लंबे बैकअप में आती है।

इसमें आपको सीमलेस कनेक्टिविटी के साथ डुअल स्पीकर मिलते हैं, जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी देते हैं। वहीं इसमें नॉइस रिडक्शन का फीचर भी दिया हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।