1. Home
  2. Gadget

Xiaomi 11i के फोन पर 20 हजार रुपए का हेवी डिस्काउंट

Xiaomi 11i के फोन पर 20 हजार रुपए का हेवी डिस्काउंट
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। जिसमें आप को 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल रहा है।

Xiaomi 11i 5G Offer : इस मार्च के महीने में आप ग्राहकों को आकर्षित ऑफर दिए जा रहे है। ये शानदार ऑफर आपको कहीं और नहीं ऑनलाइन दिग्गज प्लेटफार्म Flipkart पर मिल रहा है।

जहां धमाकेदार सेल चली हुई है। इस सेल में आपको Xiaomi 11i 5G का जबरदस्त फोन खरीदने को मिल रहा है। अगर आप एक कैमरे वाला फोन चाहते हैं तो आपको 108 मेगापिक्सल का ये फोन खरीदने को मिल रहा है।

इसके बाद आप अपनी सुंदर फोटोज को क्लिक कर सकते हैं। जिसे डिस्काउंट ऑफर में आप ग्राहकों के लिए बेचा जा रहा है। आइए, आपको इसके फीचर और मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Xiaomi 11i 5G के खास स्पेक्स और फीचर्स

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको इसमें 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। जिसमें आप को 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल रहा है।इसके साथ ही इसमें 2400 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन भी मिलता है।

साथ ही आपको इसमें प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट मिलता है। इसके अलावा इसमें 6 जीबी की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है।

Xiaomi 11i 5G कैमरा और बैटरी है शानदार

बैटरी की बात करें तो आपको इसकी 5160 एमएएच की बैटरी मिलती है, जो 67 वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है। कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको इस डिवाइस में रियर ट्रिपल कैमरे का सेटअप मिलता है

।जिसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी उपलब्ध मिल रहा है।

वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

Xiaomi 11i 5G कीमत और ऑफर्स क्या है जानें

फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर इस फोन की कीमत 29,999 रुपये की दी हुई है। जिसे 16 प्रतिशत की छूट के बाद पूरे 24,999 रुपये का मिल रहा है। वहीं इसमें आपको 20,000 रूपये का भारी डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

ये ऑफर आपको कुछ ही स्मार्टफोंस पर मिल रहा है। बैंक ऑफर के तहत आपको इसमें IDBI और American Express कार्ड से 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है। साथ ही आपको इसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है।

जिसके बाद आपको इस फोन की कीमत और भी कम में मिल जायेगी जिसका आप पूरा लाभ उठा सकते हैं। तो फिर जल्दी से अपना फोन उठाइए और इसे घर बैठे ऑर्डर कर मंगवाए।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।