1. Home
  2. Gadget

HMD Pulse+ Business Edition: सुरक्षित और भरोसेमंद, आपके बिजनेस के लिए एक शक्तिशाली स्मार्टफोन

HMD Pulse+ Business Edition: सुरक्षित और भरोसेमंद, आपके बिजनेस के लिए एक शक्तिशाली स्मार्टफोन
एचएमडी का यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Unisoc T606 चिपसेट दे रही है। 

कंपनी ने इसे खासतौर से बिजनेस करने वाले यूजर्स के लिए डिजाइन किया है। इसमें नेटवर्क लॉकडाउन और पिन पैड स्क्रैंबल जैसे बिजनेस फोकस्ड फीचर दिए गए हैं। यह फोन सेटअप के दौरान बायोमेट्रिक आइडेंटिफिकेशन को भी डिसेबल करने का ऑप्शन देता है।

नया फोन एचएमडी के नए Firmware-Over-The-Air (FOTA) सर्विस के साथ आता है। यह बिजनेस यूजर्स को एकसाथ अलग-अलग डिवाइसेज पर मौजूद ऐप्स को मैनेज और अपडेट करने का ऑप्शन देता है।

कंपनी इस फोन को 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देगी। खास बात है कि यह फोन 3 साल की वॉरंटी के साथ आता है। इसमें कंपनी पिन-ओनली पावर ऑफ जैसे जरूरी सिक्योरिटी फीचर भी दे रही है।

इस फोन के साथ एचएमडी यूजर्स को डिवाइस का आसान रिपेयर ऑप्शन दे रहा है। यूजर्स को स्पेयर पार्ट्स उपलब्ध कराने के लिए कंपनी ने HMD Repair Hub और iFixit के साथ पार्टनरशिप की है।

फोन में आने वाली बड़ी समस्याओं के लिए एचएमडी डीएचएल एक्सप्रेस डोर-टू-डोर केयर दे रहा है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

एचएमडी का यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Unisoc T606 चिपसेट दे रही है। फोन में 1612x720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है।

यह डिस्प्ले 20 :9 के आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करता है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन में 5000mAh की QuickFix रिप्लेस करने वाली बैटरी लगी है। चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी टाइप-C 2.0 पोर्ट दिया गया है।

वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में एनएफसी, वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 दे रही है। यह फोन ऐप्रिकॉट क्रश, ग्लेशियर ग्रीन और मिडनाइट ब्लू में लॉन्च किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।