1. Home
  2. Gadget

Samsung फोन पर भारी छूट: 24 हजार रुपये का फोन सिर्फ 10,000 रुपये में

Samsung फोन पर भारी छूट: 24 हजार रुपये का फोन सिर्फ 10,000 रुपये में
ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ऐसे कई प्रकार के छूट ऑफर मिलते रहते हैं, जिससे अभी आप को Samsung Galaxy F34 5G  स्मार्टफोन को उसकी रियल प्राइस से करीब आधे दाम में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F34 5G Offer : देश में एप्पल के बाद में लोग सबसे ज्यादा सैमसंग कंपनी की फोन को खरीदना पंसद करते हैं, कंपनी के फोन में एक से बढ़कर एक खासियत तो होती हैं, बल्कि लोगों को डाटा के मामले में सेफ रहते है।

अगर आप भी सैमसंग फैंस है और हाल फिलहाल के दिनों में नए का फोन खरीदने वाले हैं, तो सैमसंग ने अपने एक दमदार स्मार्टफोन Samsung Galaxy F34 5G की कीमतों में बड़ी कटौती कर दी है।

ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ऐसे कई प्रकार के छूट ऑफर मिलते रहते हैं, जिससे अभी आप को Samsung Galaxy F34 5G  स्मार्टफोन को उसकी रियल प्राइस से करीब आधे दाम में खरीद सकते हैं।

जी हां आप ने सही पढ़ा है। दरअसल ऑफर ही कुछ ऐसा जबरदस्त मिल रहा है। आप को बता दें कि Samsung Galaxy F34 5G में 6000mAh की बैटरी, AMOLED डिस्प्ले, 50MP के कैमरा और लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन जैसी खासियत में आने वाले फोन पर खास पैसे बचाने का मौका मिल रहा है।

Samsung Galaxy F34 5G कीमत और ऑफर

फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy F34 5G की 24,499 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी यह आधी कीमत पर मिल रहा है। इस Galaxy F34 5G फ्लिपकार्ट में इस मॉडल पर 46% की छूट ऑफर की जा रही है, ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात यह हैं,कि यहां पर छूट ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

तो वही बैंक ऑफर में और भी कैशबैक के साथ 5 % तक छूट मिल सकती है। अगर आप इसे और भी सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट  पर 8,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इस ऑफर में आप ₹8,500 तक एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। हालांकि एक्सचेंज ऑफर फोन के ब्रांड पर निर्भर करता है।

तो चलिए यहां पर बजट सेगमेंट आने वाले इस फीचर प्रूफ स्मार्टफोन खासियत के बारे में आप को बताते है।

Samsung Galaxy F34 5G की खासियतें

इस Samsung Galaxy F34 5G में 6.5-inch का Super AMOLED डिस्प्ले जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। ये पैनल 1000 Nits की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करता है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है।

इसमें 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। फोन के सामन 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है.

फोन में मिलने वाले प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें Galaxy F34 5G में Exynos 1280 प्रोसेसर मिलता है। डिवाइस 8GB तक RAM और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। स्टोरेज को एक्सपैंड करने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है।

डिवाइस को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W की चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi, Bluetooth 5.2 और NFC सपोर्ट दिया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।