1. Home
  2. Gadget

Amazon पर भारी छूट! लैपटॉप से स्मार्टवॉच तक, सब कुछ सस्ता!

Amazon पर भारी छूट! लैपटॉप से स्मार्टवॉच तक, सब कुछ सस्ता!
इस आर्टिकल में आपको लैपटॉप से लेकर, हेडफोन, स्मार्टवॉच, स्पीकर और टैबलेट जैसे कई गैजेट्स पर दमदार छूट मिल रही हैं। 

Amazon Clearance Sale On Electronics : अगर आप इस समय कोई इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदना चाहते हैं तो यह खबर के लिए है जहां आप भारी बचत के साथ Amazon Clearance Sale के जरिए डेली यूज होने वाले इलेक्ट्रॉनिक्स सामान को दमदार छूट पर खरीद सकते हैं।

इस आर्टिकल में आपको लैपटॉप से लेकर, हेडफोन, स्मार्टवॉच, स्पीकर और टैबलेट जैसे कई गैजेट्स पर दमदार छूट मिल रही हैं। इसलिए ज्यादा देरी ना करते हुए आइए इस डील के बारे में बताते हैं। जो इन प्रोडक्ट्स पर अधिकतम 88% की छूट में मिल जाएगा।

Acer Aspire Laptop

Acer का यह लैपटॉप 8 जीबी रैम और 512 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। जो विंडोज 11 होम से लैस एमएस ऑफिस के साथ आता है। वहीं ये 15.6 इंच की स्क्रीन के साथ फुल एचडी डिस्प्ले में आता है।

साथ ही यह 39% के ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर बिक रहा हैं। इस लैपटॉप में 1920*1080 पिक्सल का फुलएचडी रेजोल्यूशन मिलेगा।

JBL Noise Cancellation Headphone

यह Wireless Bluetooth Headphone हैं, जो मल्टीडिवाइस कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसे आप अपने फोन से, लैपटॉप और टीवी से भी कनेक्ट कर सकते हैं।

इस हेडफोन पर आपको 38% की छूट मिल रही है। साथ ही ये 3.8 यूजर रेटिंग के साथ आता है। मोबाइल फोन के लिए तो इस हेडफोन में वॉइस असिस्टेंस सपोर्ट भी दिया गया है।

Fireboltt Smartwatch

वहीं आप इस स्मार्टवॉच को 118 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ Fireboltt Smartwatch में खरीद सकते हैं। वहीं इसमें 1.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले और एडवांस ब्लूटूथ कॉलिंग मिलती है।

जिससे आप किसी को भी कॉल लगाकर घंटों बात कर सकेंगे और आपको फोन की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। साथ ही इसमें बिल्टइन कैल्कुलेटर, गेम्स, हार्ट ट्रैकर और SpO2 जैसे मोड्स दिए गए हैं।

Realme Pad

ब्लू कलर के इस Realme Pad में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी का रोम दिया जा रहा है। इस टैबलेट में आपको 11 इंच की स्क्रीन और 6nm का एसडी प्रोसेसर मिलता है।

वहीं डॉल्बी एटमस वाले क्वाड स्पीकर से लैस यह लैपटॉप 8340 mAh बैटरी साथ मिलता है। इसे आप HDFC बैंक कार्ड से हजारों रुपये से कम की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।