1. Home
  2. Gadget

जल्दी करें! LG AC का नया मॉडल जून से पहले बुक करें, पाएं शानदार ऑफर!

जल्दी करें! LG AC का नया मॉडल जून से पहले बुक करें, पाएं शानदार ऑफर!
इस एसी की खरीद पर आप ग्राहकों को 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 5 साल की पीसीबी वारंटी के साथ कंप्रेशर पर भी 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

LG 5 Star AC : जिस तरह शहर-शहर झुलसाने वाली गर्मी की खबरें आ रही है, उस कारण लोगों की बहुत ही बुरी हालत हो रही है। लोगों का बाहर निकलना दुश्वार सा हो गया हैं।

वहीं अगर आप गर्मी से बचने का कोई उपाय ढूंढ रहे हैं तो आप ग्राहकों को LG की ओर से एक खास एसी मिल रही हैं। इस एसी का डिजाइन इतना बढ़िया हैं कि यह महंगे Split AC को भी फेल कर देती है।

इसका डिजाइन नॉर्मल विंडो एसी से थोड़ा अलग है, जो 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है। इतना ही नहीं ये बड़े- बड़े हाल को भी ठंडा कर देता है और बिजली की बचत भी कम करता हैं।

LG 1.5 ton AC: देखें कीमत और ऑफर चेक करें

अगर इसके कीमत की बात करें, तो यह एक अच्छे ब्रांड वाला स्प्लिट एसी हैं, जो 50 से 60 हजार रुपये में आता है। इस LG 1.5 टन 5 स्टार एसी की MRP 48,990 रुपये है, जिसे आप 28 फीसद छूट के साथ 35,230 रुपये में खरीद सकते हैं।

फिलहाल, इसकी बिक्री Flipkart पर उपलब्ध कराई गई है। इतना ही नहीं आप पुराने के बदले 4,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर पा सकते है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको इस पर 1250 रुपये की छूट मिल रही है। जिसकी कीमत 19,510 रुपये की हो जाती है।

मिलेगी 10 साल की वारंटी

वहीं इस एसी की खरीद पर आप ग्राहकों को 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और 5 साल की पीसीबी वारंटी के साथ कंप्रेशर पर भी 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

रिमोट और फोन से होगा AC कंट्रोल

यह एक ड्यूल इन्वर्टर वाला कंप्रेसर एसी है, जो कम शोर के साथ दमदार कूलिंग देता है। वहीं आपको इसमें रिमोट कंट्रोल भी मिल रहा हैं जिसकी कूलिंग को आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं। इसे आप Thinq ऐप से कंट्रोल कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।