1. Home
  2. Gadget

इंफीनिक्स का धांसू गेमिंग फ़ोन भारत में लांच, जानिए क्या हैं इसमें खासियतें!

इंफीनिक्स का धांसू गेमिंग फ़ोन भारत में लांच, जानिए क्या हैं इसमें खासियतें!
इंफीनिक्स नोट 40 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.78 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले मिल रही है, जो कर्व्ड एमोलेड स्क्रीन आने वाली है

Infinix Note 40 Phone : इंफीनिक्स कंपनी एक चीन मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसने कई सालो से भारतीय बाजार में अपनी धाक जमा कर रखी है। इंफीनिक्स आए दिन अपने शानदार 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किए है ।

जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे है। हाल ही में कंपनी ने अपनी नोट 40 एडिशन सीरीज को बाजार में पेश किया है जिसके आपको इंफीनिक्स नोट 40 स्मार्टफोन लांच होते दिखा है।जिसमे आपको कई बहेतर फीचर्स देखने को मिल रहे है !

आइए जानते है इस स्मार्टफोन के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारे में । इंफीनिक्स की ये नए एडिशन की नोट 40 सीरीज मार्केट में काफी धूम मचा रही है । इस सीरीज का धाकड़ फ़ोन इंफीनिक्स नोट 40 स्मार्टफोन एक गेमिंग स्मार्टफोन है जो आज के युवाओ को काफी पसंद आने वाला है ।

कंपनी ने इस सीरीज के 4 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किया है जिसमे से एक इंफीनिक्स नोट 40 स्मार्टफोन भी शामिल है। इस स्मार्टफोन में आपको दमदार प्रोसेसर और कैमरा क्वालिटी मिल रही है ।

आज हम आपको इस स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे है।

इंफीनिक्स नोट 40 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

इंफीनिक्स नोट 40 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन की बात करे। तो इसमें आपको 6.78 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले मिल रही है, जो कर्व्ड एमोलेड स्क्रीन आने वाली है। जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, 2160हर्ट्ज़ पीडब्ल्यूएम डिमिंग तथा 1300निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करती है ।

वही इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है जो 8GB रेम और 256GB स्टोरेज के साथ आने वाला है ।

Infinix Note 40 स्मार्टफोन कैमरा और बैटरी 

इंफीनिक्स नोट 40 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे।तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। जो 108MP के प्राइमरी कैमरा साथ में 2MP के दो अन्य लेंस भी मौजूद है।

वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAH की बैटरी मिल रही है।जो 45वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करेगी !

कीमत 

अगर आप भी गेमिंग खेलने के शौकीन है और आप अपने लिए एक हाई प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। जिंसमे सभी गेम आसानी सेखेल सके तो इंफीनिक्स नोट 40 स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा !

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसे कंपनी ने बाजार में 17,400 रुपये की कीमत पर लांच किया है ।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।