1. Home
  2. Gadget

Infinix 21 मई को ला रहा है शानदार गेमिंग स्मार्टफोन और लैपटॉप, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Infinix 21 मई को ला रहा है  शानदार गेमिंग स्मार्टफोन और लैपटॉप, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स
Infinix GT Verse गेमिंग एक्सेसरीज में मैगकेस, फिंगर स्लीव्स, एक कूलिंग फैन, एक आरजीबी मैट, आरजीबी हेडफोन और एक आरजीबी माउस भी जल्द शामिल हो सकते हैं।

Infinix भारत में अपना नया गेमिंग फोन और लैपटॉप लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Infinix GT Verse गेमिंग सीरीज के तहत अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप को एक साथ लॉन्च करने वाली है।

91 मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन और Infinix GTBook लैपटॉप को 21 मई को पेश किया जा सकता है। यह कंपनी का पहला गेमिंग लैपटॉप है। इन दोनों डिवाइसेस को कंपनी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिये सेल करेगी।

Infinix GT Verse गेमिंग एक्सेसरीज में मैगकेस, फिंगर स्लीव्स, एक कूलिंग फैन, एक आरजीबी मैट, आरजीबी हेडफोन और एक आरजीबी माउस भी जल्द शामिल हो सकते हैं।

Infinix GT 20 Pro को कुछ दिन पहले ही सऊदी अरब में लॉन्च किया गया था। जिससे सामने आया है कि फोन में मेचा लूप-एलईडी इंटरफ़ेस और गेम लाइटिंग इफेक्ट्स के साथ साइबर मेचा डिज़ाइन की सुविधा है।

Infinix GTBook भी कस्टम RGB लाइटिंग और फोर-ज़ोन लाइटिंग RGB कीबोर्ड के साथ मेचा बार के साथ आने वाला है।

Infinix GT 20 Pro के स्पेसिफिकेशन

Infinix GT 20 Pro 5G में 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और Pixelworks X5 टर्बो गेमिंग डिस्प्ले चिपसेट है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर है जिसे माली-जी610 एमसी6 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

फोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। हैंडसेट एंड्रॉयड 14-आधारित HiOS 14 पर चलता है।

नए इनफिनिक्स गेमिंग फोन में 108MP OIS कैमरा, 2MP डेप्थ कैमरा, साथ ही मिनी LED के साथ 2MP मैक्रो सेंसर होगा। फ्रंट में 32MP का सेंसर है।

वहीं हैंडसेट में 45W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5,000mAh की बैटरी भी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।