1. Home
  2. Gadget

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल 2024 में Infinix SMART 8 मिल रहा बहुत ही सस्‍ते दाम में

infinix smart 8 price offer and features
Infinix SMART 8 price offer : फ्लिपकार्ट पर चल रही रिपब्लिक डे सेल 2024 में इसे 7 हजार रुपये से कम दाम में बेचा जा रहा है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

नई दिल्ली: Infinix SMART 8: आज के समय में 10 हजार रुपये से कम में फोन खरीदना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। भारतीय मार्केट में कई कंपनियां ऐसी हैं जो इस बजट पर कस्टमर्स के लिए एडवांस फीचर्स के साथ स्मार्टफोन को लेकर आती रहती हैं। इस प्राइस के सेगमेंट में आपको सैमसंग, मोटोरोला, रियलमी और रेडमी जैसे ब्रांडेड फोन खरीदने को मिल रहे हैं। हालांकि, Infinix एक ऐसा ब्रांड है जिसे यूजर्स कम कीमत पर लोडेड फीचर के साथ अपना फोन लॉन्च कर दिया है। जिसे आप अपने भाई बहनों के लिए खरीद सकते हैं।

यदि आपके घर में छोटे भाई-बहन हैं और उन्हें फोन देना चाहते है तो आपके लिए इनफिनिक्स एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। दरअसल, कंपनी ने हाल ही में इंडियन कस्टमर्स के लिए Infinix SMART 8 फोन को किफायती कीमत में पेश किया है। आइए, जानें इसकी कीमत और फीचर्स :-

Infinix SMART 8 Price

बात करें इस हैंडसेट के कीमत की तो इन दिनों फ्लिपकार्ट पर चल रही रिपब्लिक डे सेल 2024 में इसे 7 हजार रुपये से कम दाम में बेचा जा रहा है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

Infinix SMART 8 के जानें फीचर्स

– ये एक ऐसा मोबाइल है जो 4GB वर्चुअल रैम के साथ आता है। यानी फोन में ऐप्स रन करने पर कोई परेशानी नहीं होगी।
– इनफिनिक्स का दावा है कि ये एक स्टाइलिश डिवाइस है, जिसे चार कलर ऑप्शन Rainbow Blue, Shiny Gold, Timber Black और Galaxy White में खरीदा जा सकता हैं।
– ये डिवाइस बड़ी बैटरी यानी 5000mAh बैटरी के साथ आता है।
– कैमरा की बात की जाएं तो आप इसे 50MP कैमरा के साथ खरीद सकते है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया है।
– Infinix SMART 8 को कंपनी मैजिक रिंग फीचर के साथ लाई है, जो आईफोन के डायनैमिक आइलैंड फीचर जैसा काम करता है।

Mobile offers on Amazon Flipkart : रिपब्लिक डे सेल में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बेस्ट ऑफर


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।