1. Home
  2. Gadget

मार्किट में खलबली मचाने आ रहा है Infinix का सस्ता और धांसू Smartphone, खरीदारों की लगी लंबी कतार

 मार्किट में खलबली, मचाने आ  रहा है Infinix का सस्ता और धांसू Smartphone, खरीदारों की लगी लंबी कतार
फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच फुल HD+ डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 SoC से लैस हो सकता है। 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix अपने ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन Infinix Note 30 5G को लॉन्च करने की योजना में लगी हुई है। पहले फोन को Google Play कंसोल पर देखा गया था।

अब, स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स को एक लोकप्रिय टिपस्टर द्वारा लीक किए गए हैं। कथित तौर पर स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Infinix Note 30 5G हैंडसेट को डाइमेंशन 6080 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि कंपनी की तरफ से कोई तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। टिप्सटर पारस गुगलानी (ट्विटर @passionategeekz) ने कथित इनफिनिक्स नोट 30 5जी के प्रमुख स्पेसिफिकेशन को लीक कर दिया है।

फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच फुल HD+ डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 SoC से लैस हो सकता है। फोन 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है।

इसके अलावा फोन में फोटो खींचने के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और एआई कैमरा शामिल किया जा सकता है।

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। ट्वीट में उल्लेख किया गया है कि Infinix Note 30 के Android 13 प्री-इंस्टॉल्ड आएगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ 33W चार्जिंग देखने को मिल सकता है।

इनके अलावा, फोन मैजिक ब्लैक, सनसेट गोल्ड और इंटरस्टेलर ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन में आ सकता है। फोन को कब तक पेश किया जायेगा इसके बारे में अभी तक कुछ कहा नहीं जा सकता है।

हालांकि, फोन की टक्कर वीवो और ओप्पो से हो सकती है। 108-मेगापिक्सल वाले फोन को यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आपको मार्केट में 108-मेगापिक्सल वाले कई धाकड़ फोन देखने को मिल जायेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।