1. Home
  2. Gadget

OnePlus 12 की भारत में लॉन्च डेट और कीमत लीक! जानें इस फ्लैगशिप फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स!

AI फीचर्स से लैस होगा iOS 18, जानिए कब होगा अपडेट
बता दें कि ये OnePlus 13 का मॉकअप रेंडर है, इसका मतलब यह है कि फोन जब लॉन्च हो तो उसका डिज़ाइन अलग हो सकता। 

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus ने इस साल की शुरुआत में भारत में OnePlus 12 सीरीज के तहत दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब खबर है कि कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन OnePlus 13 पर काम कर रही है।

ये नई सीरीज पुरानी वाली का सक्सेसर है। अब OnePlus 13 का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। वीबो यूजर फिक्स्ड फोकस डिजिटल द्वारा लीक किए गए मॉकअप रेंडर से पता चलता है कि इस फोन के रियर में एक नया कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन हो सकता है।

OnePlus 12 की भारत में लॉन्च डेट

OnePlus 13 के लिए कंपनी वनप्लस 11 और वनप्लस 12 सीरीज से अलग डिज़ाइन पर स्विच कर सकती है। पहले वाले फोन में पीछे की तरफ एक गोल कैमरा मॉड्यूल है जो फ्रेम से जुड़ा होता है। लीक हुआ पहला लुक लोगों को वनप्लस 10 प्रो की याद दिला सकता है।

द टेक आउटलुक द्वारा शेयर की गई फोटो के अनुसार, डिवाइस के सेंटर में एक हैसलब्लैड लोगो और रिंग एलईडी फ्लैश के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। एक अलर्ट स्लाइडर, पावर और वॉल्यूम बटन और एंटीना लाइन्स मेटालिक फ्रेम पर दिखाई दे रही हैं।

कैसा होगा डिज़ाइन

वहीं टिपस्टर DCS ने भी पिछले दिनों डिज़ाइन में बदलाव का संकेत दिया है। बता दें कि ये OnePlus 13 का मॉकअप रेंडर है, इसका मतलब यह है कि फोन जब लॉन्च हो तो उसका डिज़ाइन अलग हो सकता। इस बीच कुछ रिपोर्टों में वनप्लस 13 के संभावित फीचर्स का भी पता चला है।

इसमें 6.8 इंच की 2K कर्व्ड LTPO OLED स्क्रीन दी जा सकती है। हुड के तहत, यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 पर चल सकता है। इसे IP68 रेटिंग मिल सकती है और यह 120 वायर्ड और 80W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।