1. Home
  2. Gadget

iPhone 13 Flip: ऐपल के लॉन्च से पहले ही लीक हुई तस्वीरें, कीमत ₹3299

iPhone 13 Flip: ऐपल के लॉन्च से पहले ही लीक हुई तस्वीरें, कीमत ₹3299
BlackZone BZ Fold को बेहद पतले और इनोवेटिव डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस फीचर फोन का डिजाइन बेहद खास और अनोखा है। 

साल 2018 में पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद से करीब 6 साल का वक्त बीतने को है लेकिन प्रीमियम iPhone बनाने वाली कंपनी Apple ने फोल्डेबल आईफोन लॉन्च नहीं किया है।

हालांकि, मजेदार बात यह है कि भारत में 3500 रुपये से भी कम में मुड़ने वाला आईफोन खरीदने का मौका मिल रहा है। दरअसल, यह केवल किसी फोल्डेबल आईफोन की तरह दिखने वाला एक फीचर फोन है।

बाहर से देखने में किसी फोल्डेबल आईफोन जैसा लगता है लेकिन एक नई मोबाइल कंपनी BlackZone का मुड़ने वाला फीचर फोन है।

इस डिवाइस के बैक पैनल पर iPhone 15 Pro जैसा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। अगर आपने फोल्डेबल आईफोन के प्रोटोटाइप्स या रेंडर्स पर नजर डाली हो तो BlackZone BZ Fold का डिजाइन ठीक वैसा ही लगता है।

इनोवेटिव डिजाइन वाला फीचर फोन

BlackZone BZ Fold को बेहद पतले और इनोवेटिव डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस फीचर फोन का डिजाइन बेहद खास और अनोखा है।

ओपेन होने पर पीछे से देखने पर यह काफी हद तक आईफोन जैसा नजर आता है। हालांकि सामने इसमें फीचर फोन की तरह कीपैड दिया गया है और छोटा डिस्प्ले देखा जा सकता है।

फीचर फोन में USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है, जो ज्यादातर फीचर फोन्स में नहीं मिलता। इसके अलावा फोन में 2000mAh बैटरी दी गई है। इसमें 2.4inch का मेन डिस्प्ले दिया गया है और फोन के बैक पैनल पर दूसरा मिनी डिस्प्ले भी मिलता है।

साथ ही इस फोन में 32GB तक मेमोरी बढ़ाने का विकल्प दिया जा रहा है। 2MP कैमरा और बिल्ट-इन टॉर्च भी इस फोन में मिलता है।

इतनी है BlackZone BZ Fold की कीमत

फोल्डेबल आईफोन जैसा दिखने वाला यह फीचर फोन ग्राहक केवल 3,299 रुपये कीमत पर खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को कंपनी वेबसाइट के अलावा देशभर में चुनिंदा मोबाइल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।