1. Home
  2. Gadget

iPhone 14 Plus सिर्फ ₹50,000 में! जल्दी करें, यह ऑफर सीमित समय के लिए है!

iPhone 14 Plus सिर्फ ₹50,000 में! जल्दी करें, यह ऑफर सीमित समय के लिए है!
देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट में से एक फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को आईफोन 14 प्लस (iPhone 14 Plus) और जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

Apple iPhone 14 Plus Offer : देश और दुनिया में आईफोन खरीदने के लिए लोग जाने क्या नहीं क्या जतन करते हैं। तो वहीं अगर आप भी आईफोन लवर है। आईफोन खरीदने के लिए बजट जमा कर रहे हैं। तो आपको यहां पर जबरदस्त ऑफर लाए हैं।

जिससे एप्पल आईफोन 14 प्लस पर ऐसा ऑफर आपने पहले कभी नहीं पढ़ा होगा। यहां पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आपको जबरदस्त छूट ऑफर मिल रही है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ऐसे कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर धमाकेदार छूट मिलती रहती है।

जिसकी जानकारी हम खबरों के माध्यम से यहां पर लाते रहते हैं। अगर आप भी आईफोन खरीदने की इच्छुक है। जिससे भारी बचत के साथ मौका ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए यह जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

आईफोन 14 प्लस पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट में से एक फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को आईफोन 14 प्लस (iPhone 14 Plus) और जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

यहां पर फोन की कीमत ₹57,999 है। यहां पर फोन की ओरिजिनल कीमत 79,900 रुपए है। लेकिन ग्राहकों को छूट ऑफर के तहत 27 परसेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

जिससे आपको यह फोन 57,999 रुपए में पड़ जाएगा। दूसरे बैंक ऑफर में 5% कैशबैक ऑफर मिल रहा है, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर पेमेंट करने पर पूरे ₹21901 और डिस्काउंट मिल रहा है।

आईफोन 14 प्लस पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

फोन के लिस्ट के लिस्टिंग के अनुसार दी गई जानकारी में बताया गया है कि यह फोन आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 50,000 तक का ऑफर मिल सकता है।

जिससे यह फोन आपको केवल 7,999 रुपए में पड़ जाएगा। अगर आपके पास मौजूद कोई ऐसा स्मार्टफोन है। जो बड़े ब्रांड का है तो आपके यहां एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है।

आईफोन 14 प्लस में खासियतें

आईफोन 14 प्लस के बारे में बात करें तो 6.68-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिजॉल्यूशन 1284×2778 पिक्सल है। इसका पिक्सल डेंसिटी 458 पिक्सल प्रति इंच (पीपीआई) आस्पेक्ट रेशियो हैं।

iPhone 14 Plus में प्रोसेसर की बात करें तो  यह फोन  iPhone 14 Plus फोन हेक्सा-कोर ऐप्पल ए15 बायोनिक प्रोसेसर लगा है। iPhone 14 Plus फोन आईओएस पर ऑपरेट होता है और इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है।

iPhone 14 Plus वायरलेस चार्जिंग, और प्रॉपराइट्री फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन को Midnight, Purple, Starlight, (PRODUCT)RED, और Blue कलर ऑप्शन मिल रहा है। इसमें डस्ट और वाटर प्रोटेक्शन के लिए आईपी68 रेटिंग है।

कनेक्टिविटी और सेंसर की बात करें तो इसें iPhone 14 Plus में वाई-फाई 802.11 एएक्स, जीपीएस और लाइटनिंग है। फोन में सेंसर की बात की जाएं तो एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, बैरोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।