1. Home
  2. Gadget

iQOO ने लॉन्च किया 16GB रैम वाला धांसू फोन, स्पीड और पावर का अद्भुत मेल!

iQOO ने लॉन्च किया 16GB रैम वाला धांसू फोन, स्पीड और पावर का अद्भुत मेल!
रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि iQOO Neo 9s Pro+ में 1.5K रिजॉल्यूशन (2800x1260 पिक्सेल) और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच डिस्प्ले मिलेगा।

iQOO के पावरफुल स्मार्टफोन बाजार में धूम मचाने के लिए आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि iQOO Neo 9s Pro सीरीज - जिसमें iQOO Neo 9s Pro+ और Neo 9s Pro मॉडल शामिल हैं - जल्द ही लॉन्च हो सकती हैं।

लॉन्च से पहले एक टिप्स्टर ने Neo 9s Pro+ में मिलने वाले खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई जानकारी पर।

फोन में मिलेगा स्नैपड्रैगन का तगड़ा प्रोसेसर

टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पोस्ट के माध्यम से अपकमिंग फोन की डिटेल्स का खुलासा किया है। ये इससे पहले भी अपकमिंग फोन के बारे में कई डिटेल्स का खुलास कर चुका है।

पिछली रिपोर्ट में इसी टिप्स्टर ने खुलासा किया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा।

अब अपने लेटेस्ट पोस्ट में, टिप्स्टर ने बताया कि iQOO Neo 9s Pro+ को एक मिड-रेंज डिवाइस (या भारत में एक प्रीमियम डिवाइस) के रूप में बेचा जाएगा और इसे इसी साल लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने सटीक डेट का खुलासा नहीं किया है। यह भी कह जा रहा है कि दोनों मॉडल एक साथ लॉन्च नहीं होंगे।

6.78 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि iQOO Neo 9s Pro+ में 1.5K रिजॉल्यूशन (2800x1260 पिक्सेल) और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच डिस्प्ले मिलेगा।

फोन में 2160 हर्ट्ज पल्स विड्थ मॉड्यूलेशन (PWM) और DC डिमिंग की भी सुविधा भी होगी।

फोटोग्राफी के लिए, तगड़ा कैमरा भी

कहा जा रहा है कि इस अपकमिंग फोन में 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा है और यह रैम और स्टोरेज के हिसाब से दो वेरिएंट 16GB+512GB और 16GB+1TB में उपलब्ध होगा।

टिप्स्टर ने यह भी बताया कि फोन iQOO 12 की तरह एक अलग ग्राफिक्स को-प्रोसेसर से लैस होगा, जिसमें क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप के साथ काम करने वाली एक स्पेशल Q1 सुपरकंप्यूटिंग चिप है।

भारत आए Neo 9 Pro की कीमत और खासियत

इस साल की शुरुआत में, iQOO ने भारत में अपना Neo 9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसमें टू-टोन, वीगन लेदर रियर पैनल पेश किया गया था। जो वर्तमान में 34,999 रुपये में मिल रहा है।

फोन में iQOO के Q1 को-प्रोसेसर के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप है। इसमें 6.78-इंच का एमोलेड डिस्प्ले है और यह 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

फोन में 5160mAh की बैटरी है और इसमें 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।