1. Home
  2. Gadget

iQOO Z9 Lite 5G की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, BIS और SIG लिस्टिंग से मिली जानकारी

iQOO Z9 Lite 5G की लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा, BIS और SIG लिस्टिंग से मिली जानकारी
जानकारी के लिए बता दें iQOO Z9 ने हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन iQOO Z9X को मार्केट में पेश किया था। 

iQOO may soon launch New Phone : iQOO के द्वारा Z9 सीरीज में लाइट वर्जन को लॉन्टच करने की तैयारी बना रहा है। इस स्मार्टफोन को iQOO Z9 Lite 5G नाम दिया गया है।

इसमें कंपनी ने ब्लूटूथ SIG कनेक्टिविटी और देश की वेबसाइट बीआईएस पर स्पॉट किया गया है इसके साथ में इसमें मॉडल नंबर की जानकारी भी पेश की गई है।

iQOO Z9 Lite 5G की SIG और BIS पर लिस्टिंग

जानकारी के लिए बता दें इस स्मार्टफोन के नाम खुलासा ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग से किया गया है। वहीं इसके मॉडल नंबर के बारे में अभी कुछ भी पता चला है। iQOO Z9 Lite 5G का मॉडल नंबर 12306 है।

वहीं बीआईएस पर भी इस फोन का मॉडल नंबर लिस्टेड है। लेकिन इन दोनों प्लेटफॉर्म पर इस डिवाइस से जुड़ी हुई कोई भी जानकारी नहीं दिख रही है।

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस डिवाइस को बहुत ही जल्द देश और दूसरी मार्केट में पेश किया जा सकता है।

iQOO जल्द लॉन्च करेगा iQOO Z9 Lite 5G

जानकारी के लिए बता दें iQOO Z9 ने हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन iQOO Z9X को मार्केट में पेश किया था। जिसको कंपनी ने काफी सारे नए फीचर्स के साथ में बाजार में लॉन्च किया है।

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में 6000 एमएएच की बैटरी दी है। इसके साथ में कंपनी ने इसमें 50एमपी का प्राइमरी और 2 एमपी का डेप्थ लेंस वाला कैमरा ऐड किया है।

कंपनी के जरिए पेश किए जाने वाले iQOO Z9X को देखकर ऐसा लगता है कि iQOO Z9 Lite 5G में कंपनी कुछ अलग लेकर आ सकती है। वहीं ऐसा भी हो सकता है कि  iQOO Z9 Lite 5G को कंपनी iQOO Z9X के स्पेशिफिकेशंस के साथ में देश और दूसरी मार्केट में पेश कर सकती है।

अभी तक इस इस स्मार्टफोन के स्पेशिफिकेशन की कोई भी जानकरी नहीं मिली है। लेकिन ऐसी उम्मीद लगा जा रही है। कंपुनी इस फोन को एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ में बाजार में लॉन्च करेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।