1. Home
  2. Gadget

गर्मी का सीजन है, तो AC चाहिए! 52% छूट के साथ पाएं Split AC

गर्मी का सीजन है, तो AC चाहिए! 52% छूट के साथ पाएं Split AC
LG ब्रैंड का यह Inverter Split AC 1.5 टन की कैपेसिटी में आता है, जो तपती गर्मी में शानदार ठंडक देगा। इस एयर कंडिशनर को 3.8 स्टार की यूजर रेटिंग दी गई है। 

Inverter Air Conditioner : अगर आप सस्ती कीमत में एयर कंडीशनर को खरीदना चाहते हैं तो आपको शॉपिंग साइट Amazon पर कुछ ब्रांडेड एसी सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहे हैं।

आप इस डील का फायदा उठाना चाहते हैं तो यह लिमिटेड टाइम का ऑफर है जहां आप LG, Daikin, Carrier, Lloyd जैसे ब्रैंड के एयर कंडिशनर खरीद सकते हैं।

इसमें आपको इनवर्टर टेक्नोलॉजी दी जा रही है जिससे बिजली बिल कम आता है। आइए इन पर मिल रही छूट के बारे में एक नजर डालते हैं…

LG Inverter Split AC 1.5 Ton

LG ब्रैंड का यह Inverter Split AC 1.5 टन की कैपेसिटी में आता है, जो तपती गर्मी में शानदार ठंडक देगा। इस एयर कंडिशनर को 3.8 स्टार की यूजर रेटिंग दी गई है।

इस खबर को लिखे जाने तक 52% की छूट मिल सकती है, जिसे आप आराम से खरीद सकते हैं। जिसपर 1 साल की वॉरंटी और 10 दिनों रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

वहीं आप Daikin का यह Air Conditioner ट्रिपल डिस्प्ले के साथ 2.5 पीएम फिल्टर में आता है। जो एयर कंडिशनर के साथ कमरे में धूल और बैक्टीरिया को कंट्रोल करता है।

वहीं आप इसे 3.8 स्टार की रेटिंग के जरिए Amazon Sale से स्पेशल डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

जिसके बाद आप इसे 36,990 रुपए में खरीद सकते है। इस खरीदने पर आपको 1 साल की वारंटी दी जा रही है और 10 दिनों का रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Inverter Split AC

वहीं आप carrier के इस 1.5 टन की कैपेसिटी के साथ आता हैं, जिसका मॉडल 2024 का है। इसमें आपको हाई डेंसिटी का फिल्टर मिल रहा है, जो प्रदूषित हवा को आने से रोकता है और ठंडी हवा देता है।

इस एयर कंडिशनर में सिक्स इन वन कन्वर्टिबल कूलिंग मिलती हैं, जो कॉपर कंडेंसर से लैस है।

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

इस Inverter Split AC को आप अमेजॉन सेल से आज 44% की छूट में खरीद सकते है। इस एयर कंडिशनर पर आपको 3.7 स्टार की रेटिंग मिली हुई है।

वहीं आप इसे HDFC बैंक कार्ड से ₹3,666 देकर 9 महीने की किस्त पर भी खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।