1. Home
  2. Gadget

गर्मी का सीजन है, ये गैजेट्स बना देंगे आपके दिन रंगीन!

गर्मी का सीजन है, ये गैजेट्स बना देंगे आपके दिन रंगीन!
इन गैजेट्स को 1000 रुपये से भी कम कीमत शुरुआती कीमत पर ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है या फिर नजदीकी मार्केट से खरीदा जा सकता है।

अगर आप तेजी से बढ़ते तापमान की वजह से परेशान हैं तो कई टेक गैजेट्स आपके खूब काम आ सकते हैं। हम ऐसे डिवाइसेज की लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं, जिनकी ना सिर्फ आपको जरूरत है बल्कि वे आपका समर सीजन मजेदार बना सकते हैं।

इन गैजेट्स को 1000 रुपये से भी कम कीमत शुरुआती कीमत पर ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है या फिर नजदीकी मार्केट से खरीदा जा सकता है।

पोर्टेबल एयर कंडीशनर

छोटा सा पोर्टेबल एयर कंडीशनर आपके आसपास का एरिया कूल-कूल रखने के लिए एकदम सही है, चाहे आप घर हों, ऑफिस में हों या फिर कहीं बाहर हों। ऐसे पोर्टेबल AC में पानी या बर्फ के लिए अलग से कंपार्टमेंट मिलता है और ठंडी हवा का फायदा मिल जाता है।

पोर्टेबल फैन

अगर आप खुद को ठंडा रखना चाहते हैं, तो ऐसे पोर्टेबल फोन आपके खूब काम आ सकते हैं। ये पोर्टेबल फैन अलग-अलग आकारों और डिजाइन में आते हैं, और आप अपनी जरूरत के हिसाब से सही का चुनाव सकते हैं।

वाटर कूलर

गर्मियों के दिनों में ठंडा पानी पीते रहना कौन नहीं चाहता, इसके लिए वाटर कूलर बेहतरीन जरूरत साबित हो सकता है। ऐसे वाटर कूलर्स अलग-अलग कैपेसिटी के हिसाब से अलग-अलग कीमत पर मिल जाते हैं।

पर्सनल मिस्टर

मिस्टर गर्मियों के दिनों में खुद को ठंडा रहने का एक शानदार तरीका है। पर्सनल मिस्टर की मदद से आप स्किन पर ठंडा मिस्ट छिड़क सकते हैं, जिससे आपको ठंडक महसूस होती है। आप चाहें तो पंखे वाली सोलर कैप भी खरीद सकते हैं।

पोर्टेबल ब्लेंडर

गर्मियों में ताजे फल और सब्जियों से स्मूदी और जूस बनाने का एक शानदार तरीका है। पोर्टेबल ब्लेंडर भी अलग-अलग आकार और डिजाइन्स में आते हैं और इस हिसाब से यूजर्स को अपनी जरूरत और प्राइस रेंज के हिसाब से ब्लेंडर खरीद सकते हैं।

वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर

फेवरेट म्यूजिक सुनना हो तो चाहे आप पूल में हों, बीच पर हों या फिर पार्क में हों, यह स्पीकर आपके खूब काम आएगा। वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर भी 1000 रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर आसानी से खरीदे जा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।