1. Home
  2. Gadget

पावरफुल टैबलेट की तलाश? ओप्पो ला रहा है 12 इंच 3K, 16GB रैम, 67W चार्जिंग वाला दमदार टैबलेट

पावरफुल टैबलेट की तलाश? ओप्पो ला रहा है 12 इंच 3K, 16GB रैम, 67W चार्जिंग वाला दमदार टैबलेट
Oppo Pad 3 पर जोर शोर से काम कर रहा है। पहले भी इसके जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं और अब एक नए लीक में डिजिटल चैट स्टेशन नाम के टिप्स्टर ने इसके कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। 

बलेट Oppo Pad 3 पर जोर शोर से काम कर रहा है। पहले भी इसके जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं और अब एक नए लीक में डिजिटल चैट स्टेशन नाम के टिप्स्टर ने इसके कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है।

अपकमिंग टैब में कई हैवी स्पेक्स देखने को मिलेंगे। टिप्स्टर का कहना है कि टैब में 12-इंच से भी बड़ी एलसीडी स्क्रीन होगी और इसका रिजॉल्यूशन 3K होगा। इसमें संभवतः 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

16GB तक रैम और 67W चार्जिंग सपोर्ट

इसके अलावा, पैड 3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 होगा, जिसे 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। लेकिन टिप्स्टर का कहना है कि टैबलेट के बेस वेरिएंट में 8GB मेमोरी होगी।

इसके अलावा टिप्स्टर ने यह भी बताया कि टैबलेट में 67W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 9510mAh की बड़ी बैटरी होगी।

डिस्प्ले पिछले मॉडल से काफी बड़ी होगा

Oppo Pad 3 की पिछली रिपोर्ट से पता चला था कि इसमें मेटल यूनी-बॉडी डिजाइन होगा। इन लीक डिटेल्स से पता चलता है कि ओप्पो पैड 3 में पैड 2 की तुलना में कुछ धांसू अपग्रेड दिखने को मिलेंगे।

बता दें कि, Oppo Pad 2 में 2800x2000 पिक्सेल के रिजॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 11.61-इंच आईपीएस एलसीडी है।

अनुमान लगाया गया है कि पैड 3 में डिस्प्ले साइज 12 इंच और रिजॉल्यूशन 3K तक बढ़ाया जाएगा।

नए टैब में मिलेगा इतना दमदार प्रोसेसर

अपकमिंग पैड 3 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का होना भी पैड 2 में डाइमेंसिटी 9000 चिप की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड होगा। इसके अलावा, जबकि पैड 2 में अधिकतम 12GB रैम है, अफवाहें बताती हैं कि पैड 3 में इसे 16GB तक बढ़ाया जा सकता है।

हालांकि इतनी रैम कुछ लोगों के लिए बहुत ज्यादा लग सकती है, लेकिन कई लोगों के लिए यह उपयोगी भी हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।