1. Home
  2. Gadget

बजट में ढूंढ रहे हैं शानदार हेडफोन? Zebronics Zeb-Aeon है आपके लिए, 110 घंटे का प्लेबैक टाइम सिर्फ ₹1999 में

बजट में ढूंढ रहे हैं शानदार हेडफोन? Zebronics Zeb-Aeon है आपके लिए, 110 घंटे का प्लेबैक टाइम सिर्फ ₹1999 में
Zeb-Aeon हेडफोन को कंपनी एर्गोनॉमिकली फोल्डेबल डिजाइन के साथ लेकर आई है। यह बेहद हल्का है और सॉफ्ट इयर कुशन के साथ आता है

ब्रैंड ने ZEB-AEON नाम के नए वायरलेस हेडफोन लॉन्च किए हैं और दावा है कि इन्हें फुल चार्ज करने पर 110 घंटे का बैकअप मिलता है। इसके अलावा हेडफोन्स में ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट भी बेहतर कॉलिंग के लिए दिया गया है।

नए Zeb-Aeon हेडफोन्स में फुल चार्ज पर 110 घंटे का प्लेबैक तो मिलेगा ही, साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इन्हें केवल 10 मिनट चार्ज करने के बाद इनसे 10 घंटे तक का बैकअप मिल सकता है।

इसके अलावा बेहतरीन कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक दिया गया है और ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) और इनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) दोनों का सपोर्ट मिलता है।

ऐसा है नए हेडफोन का डिजाइन

Zeb-Aeon हेडफोन को कंपनी एर्गोनॉमिकली फोल्डेबल डिजाइन के साथ लेकर आई है। यह बेहद हल्का है और सॉफ्ट इयर कुशन के साथ आता है, जिससे लंबे वक्त तक इसे पहनने पर थकान या फिर सिर में दर्द जैसी दिक्कतें नहीं आतीं।

इसमें 40mm डायनमिक ड्राइवर दिया गया है, जिससे क्रिस्प ऑडियो क्वॉलिटी में म्यूजिक सुना जा सकता है। खास गेमिंग मोड के साथ लो-लेटेंसी का फायदा भी इस हेडफोन में मिल जाता है।

Bluetooth v5.3 के साथ इसमें डुअल पेयरिंग का सपोर्ट मिलता है। साथ ही 3.5mm AUX इनपुट का विकल्प मिल जाता है और इन्हें वायर्ड हेडफोन की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

हेडफोन में गूगल असिस्टेंट और Siri का सपोर्ट मिलता है और चार्जिंग के लिए टाइप-C कनेक्टिविटी मिलती है।

इतनी है नए हेडफोन की कीमत

भारतीय मार्केट में Zeb-Aeon की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है और इसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकता है। ये तीन कलर ऑप्शंस- ब्लैक, ब्लू और बीज में लॉन्च हुआ है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।