1. Home
  2. Gadget

Samsung के इस नए स्मार्टफोन पर हो गई लूटपाट, डिस्काउंट इतना तगड़ा, खरीदने के लिए बेचैन हुए लोग

Samsung के इस नए स्मार्टफोन पर हो गई लूटपाट, डिस्काउंट इतना तगड़ा, खरीदने के लिए बेचैन हुए लोग
सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर AMOLED+ डिस्प्ले मिलती है।

Discount on Galaxy M53 5G : क्या आप होली को और रंगीन बनाना चाहते है? अगर हां, तो आपको Samsung का एक शानदार स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा है। दरअसल, अभी भारतीय मार्केट में ये एक नया स्मार्टफोन है, जिसकी काफी ज्यादा मांग है।

क्योंकि इसमें आपको दिए जाने वाले धुआंधार फीचर्स और दमदार डिजाइन देखने को मिल रहे हैं। जो दूसरे महंगे स्मार्टफोन्स को कड़ी चुनौती भी दे रहा है। हम जिस मोबाइल फोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Samsung Galaxy M53 5G है।

अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस फोन को बेहद ही किफायती कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं।फ्लिपकार्ट की ओर से इसपर धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है।

जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिससे आप भी इस ऑफर पर मिलने वाले प्राइज पर हासिल कर सकें।

तो आइए जानते हैं इसके बारे में….

Samsung Galaxy M53 5G स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर AMOLED+ डिस्प्ले मिलती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz सपोर्ट का दिया गया है। इ

सकी डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन लगा हुआ मिलता है।प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक Dimensity 900 का चिपसेट दिया गया है। बात करें इसके रैम और स्टोरेज की तो आपको इसकी 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

साथ ही आपको 8 जीबी वर्चुअल रैम भी मिलेगी। फोटोग्राफी कैमरा के लिए आप ग्राहकों को इस फोन में चार रियर कैमरे मिलते हैं। जिसका प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का दिया गया है।

वहीं इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का शामिल किया गया है।वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी खींचने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जिससे आप हाई क्वालिटी के साथ अपनी पिक्चर्स को क्लिक कर सकते हैं।

क्या है इस स्मार्टफोन पर ऑफर

इसके ऑफर्स की बात करें तो आपको फ्लिपकार्ट की ओर से इस स्मार्टफोन की ओरिजिनल कीमत 32,999 रूपये की दी गई है। लेकिन इसकी वेबसाइट से इसकी खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है।

इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक इसे बेहद ही किफायती दाम में इसे खरीद सकते हैं जो 26,990 रुपये का है। ऐसे में आप ग्राहक इस मोबाइल को खरीदने पर हजारों रुपये की बचत कर अपने घर ला सकते हैं। और इसका पूरा आनंद उठा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।