1. Home
  2. Gadget

कम बजट, बेहतरीन कॉलिंग: ₹1000 से कम में ये नेकबैंड हैं लाजवाब

कम बजट, बेहतरीन कॉलिंग: ₹1000 से कम में ये नेकबैंड हैं लाजवाब
हम ऐसे बेस्ट नेकबैंड्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें 1000 रुपये से कम कीमत पर ऑर्डर किया जा सकता है।

भले ही इयरबड्स की मदद से म्यूजिक सुनना बेहद आसान हो और ट्रेंड का हिस्सा हो लेकिन कॉलिंग के लिए वायरलेस नेकबैंड खरीदना बेहतर फैसला होगा। अगर आपको लगता है कि अच्छी साउंड क्वॉलिटी और बिल्ड-क्वॉलिटी वाला नेकबैंड खरीदने के लिए आपको बड़ी रकम खर्च करनी होगी तो ऐसा नहीं है।

हम ऐसे बेस्ट नेकबैंड्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें 1000 रुपये से कम कीमत पर ऑर्डर किया जा सकता है।

boAt Rockerz 245 v2 Pro Wireless in Ear Neckband

बोट के इस पावरफुल नेकबैंड को खास डिस्काउंट के बाद अमेजन से केवल 999 रुपये पर खरीदा जा सकता है और यह 9 अलग-अलग कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

इनसे 30 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल जाता है और कंपनी के सिग्नेचर साउंड के साथ फास्ट चार्जिंग टेक का सपोर्ट भी इसमें दिया गया है।

यह दो डिवाइसेज से एकसाथ कनेक्ट किया जा सकता है और लो-लेटेंसी मोड भी ऑफर करता है।

JBL C100SI Wired In Ear Headphones with Mic

नेकबैंड के बजाय अगर आप वायर्ड इयरफोन्स खरीदना चाहते हैं तो JBL के ये इयरफोन केवल 549 रुपये कीमत पर ऑर्डर किए जा सकते हैं। अलग-अलग कलर ऑप्शंस में उपलब्ध इयरफोन्स में JBL का सिग्नेचर साउंड दिया गया है और एक्सट्रा Bass का मजा मिल जाता है।

इसके अलावा इयरफोन में Siri और Google Assistant ऐक्सेस करने के लिए डेडिकेटेड बटन दिया गया है। इस इयरफोन्स में नॉइस कैंसिलिंग माइक्रोफोन मिलता है।

boAt Rockerz 255 Pro+ Bluetooth Wireless Neckband

बोट के इस नेकबैंड की कीमत खास डिस्काउंट के चलते Amazon पर 998 रुपये हो गई है और इसे एक दर्जन से ज्यादा अलग-अलग कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।

कंपनी का दावा है कि इसके साथ 60 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल सकता है और केवल 10 मिनट इसे चार्ज करने के बाद 20 मिनट तक म्यूजिक सुना जा सकता है।

लो-लेटेंसी मोड के अलावा यह नेकबैंड IPX7 रेटिंग के साथ आता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।