1. Home
  2. Gadget

कम कीमत, शानदार डिजाइन, 50 घंटे की बैटरी: यह इयरबड्स है सबके लिए

कम कीमत, शानदार डिजाइन, 50 घंटे की बैटरी: यह इयरबड्स है सबके लिए
बोट के नए बड्स का ट्रांसपेरेंट डिजाइन लुक को काफी प्रीमियम बना देता है। इनमें आपको 10mm के ड्राइवर्स के साथ बोट का सिग्नेचर साउंड मिलेगा।

boAt ने इंडियन मार्केट में अपने नए TWS इयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के नए इयरबड्स का नाम boAt Airdopes 311 Pro है। बोट के नए इयरबड्स खास सी-थ्रू डिजाइन के साथ आते हैं। इनमें कंपनी तगड़ा साउंड दे रही है।

बड्स में कंपनी पावरफुल बैटरी ऑफर कर रही है, जो 50 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करती है। बोट के इन बड्स की कीमत 1199 रुपये है। लॉन्च प्राइस में इसे केवल 999 रुपये में खरीदा जा सकता सकता है।

कंपनी ने इन बड्स को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इन्हें आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

बोट के नए बड्स का ट्रांसपेरेंट डिजाइन लुक को काफी प्रीमियम बना देता है। इनमें आपको 10mm के ड्राइवर्स के साथ बोट का सिग्नेचर साउंड मिलेगा। बड्स में कंपनी केवल 50ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ BEAST Mode भी ऑफर कर रही है।

बड्स वेक एन पेयर टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। यह टेक्नोलॉजी इन्हे सुपरफास्ट पेयरिंग ऑफर करती है। बड्स में दिया गया अडवांस ब्लूटूथ 5.3 यह तय करता है कि कॉलिंग के दौरान यूजर्स को शानदार कनेक्टिविटी मिले।

कॉलिंग के लिए बड्स में कंपनी ENx टेक्नोलॉजी के साथ ड्यूल माइक्रोफोन ऑफर कर रही है। इसमें आप सिंगल टच से गूगल और सीरी को ऐक्सेस करके वेदर, न्यूज और क्रिकेट स्कोर्स से अपडेटेड रह सकते हैं।

बड्स में ऑफर की जा रही बैटरी भी बेहद दमदार है।कंपनी की दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर केस के साथ बड्स का बैकअप 50 घंटे तक का हो जाता है।

ASAP चार्जिंग टेक्नोलॉजी इसे 10 मिनट की चार्जिंग में 150 मिनट तक का प्लेटाइम दे देती है। ये बड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। यह रेटिंग इन्हें स्वेट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाती है।

कंपनी इन बड्स को एक साल की वॉरंटी के साथ ऑफर कर रही है। ये बड्स लैवेंडर रश, स्पेस ग्रे, डस्क ब्लू और ऐक्टिव ब्लैक कलर में आते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।