1. Home
  2. Gadget

सिर्फ 166 रुपये में इस स्टाइलिश लुक और धमाकेदार फीचर्स वाले मोटोरोला के स्मार्टफोन को बनाये अपना, जानिये डिटेल्स

 सिर्फ 166 रुपये में इस स्टाइलिश लुक और धमाकेदार फीचर्स वाले मोटोरोला के स्मार्टफोन को बनाये अपना, जानिये डिटेल्स
मोटो जी स्टाइलस 5जी (2023) एक बहुमुखी स्मार्टफोन है जो आपको अपने जीवन के हर पहलू को कैप्चर करने के लिए शक्तिशाली कैमरा सिस्टम प्रदान करता है. 

 AT&T यूजर्स के पास Moto G Stylus 5G (2023) सिर्फ 2 डॉलर (करीब 166 रुपये) के किफायती मासिक शुल्क पर मौजूद है. बिना एक्सचेंज ऑफर के फोन को इतने सस्ते में घर लाया जा सकता है.

बिजनेस ग्राहक 2 ईयर सर्विस एग्रीमेंट क साथ 124.99 डॉलर की कीमत पर डिवाइस का ऑप्शन चुन सकते हैं. फोन स्टाइलिश लुक और धमाकेदार फीचर्स के साथ आता है. आइए जानते हैं Moto G Stylus 5G (2023) की कीमत और फीचर्स...

Moto G Stylus 5G (2023) specifications

मोटो जी स्टाइलस 5जी (2023) स्टाइलस का उपयोग करने की अनुमति देता है. यह 6.6 इंच के फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट प्रदान करता है, जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए एक शानदार अनुभव बनाता है.

हुड के तहत, इसमें स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट है जो आपको सभी प्रकार के कार्यों को आसानी से करने की अनुमति देता है.

Moto G Stylus 5G (2023) Camera

मोटो जी स्टाइलस 5जी (2023) एक बहुमुखी स्मार्टफोन है जो आपको अपने जीवन के हर पहलू को कैप्चर करने के लिए शक्तिशाली कैमरा सिस्टम प्रदान करता है. इसका 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा स्पष्ट सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए है, जबकि इसका 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा शानदार तस्वीरें और वीडियो शूट करता है.

8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा आपको अपने दृश्य को व्यापक रूप से पकड़ने देता है, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर आपको सुंदर गहराई वाली छवियों को कैप्चर करने देता है.

मोटो जी स्टाइलस 5जी (2023) एक शक्तिशाली स्मार्टफोन है.हालांकि, इसका स्टाइलस कुछ उन्नत सुविधाओं से रहित है जो अन्य स्मार्टफोन स्टाइलस में पाए जाते हैं, जैसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और दबाव संवेदनशीलता. डिवाइस की पूरी खुदरा कीमत $299.99 है, और यह केवल कॉस्मिक ब्लैक रंग में उपलब्ध है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।