1. Home
  2. Gadget

कम दाम में ज्यादा सुविधाएं: 4,999 रुपए से शुरू कूलर, गर्मी से बचाव का किफायती तरीका!

कम दाम में ज्यादा सुविधाएं: 4,999 रुपए से शुरू कूलर, गर्मी से बचाव का किफायती तरीका!
सेल में बजाज, symphony, crompton के कूलर पर जोरदार डिस्काउंट मिल रहा है। तो आइए डिटेल में बताते हैं कि कौनसा कूलर पर कितने रुपये में खरीद पाएंगे

Air Cooler at Half Price : अमेजन की ग्रेट समर सेल 2024 जल्द खत्म होने वाली है। ऐसे अगर आप गर्मी से परेशान हो गए हैं और एक अच्छा कूलर लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये सेल आपको बढ़िया कूलर को सस्ते में खरीदने का मौका दे रही है।

अमेजन की सेल में से आप इन ब्रांडेड कूलर को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। सेल में बजाज, symphony, crompton के कूलर पर जोरदार डिस्काउंट मिल रहा है। तो आइए डिटेल में बताते हैं कि कौनसा कूलर पर कितने रुपये में खरीद पाएंगे:

Bajaj PX97 Torque 36L Air Cooler

बजाज का ये कूलर 36 लीटर के वाटर स्टोरेज के साथ आता है। ये टर्बोफैन टेक्नोलॉजी, टिकाऊ पंप और 3 साल की वारंटी के साथ आता है। इस कूलर पर आप इस वक़्त अमेजन से 6799 रुपये में खरीद सकते हैं।

Crompton Ozone Royale 75 L Desert Air Cooler

क्रॉम्पटन का ये कूलर एक मजबूत डेजर्ट एयर कूलर है, जिसमें बेहतर कूलिंग एक्सपीरियंस देता है और उमस को कम कर ठंडक पहुंचता है। ये कूलर अमेजन की सेल में 49% के डिस्काउंट के बाद 9309 रुपये में बेचा जा रहा है।

Symphony Diet 12T Personal Tower Air Cooler

सिम्फनी डाइट 12टी एक कॉम्पैक्ट टॉवर कूलर है जो हनीकॉम्ब पैड और आई-प्योर तकनीक के साथ आता है और कम बिजली की खपत करता है। अमेजन सेल में ये कूलर 28% डिस्काउंट के बाद 5,791 रुपये में बेचा जा रहा है।

Crompton Surebreeze Personal Air Cooler-30L

यह कूलर चारों तरह हवा पहुंचाता है और कूलर हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है जिससे आपका रूम जल्दी से ठंडा हो सके। इस कूलर अमेजन पर 47% के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है इसे आप मात्र ₹4,999 में खरीद सकते हैं।

Symphony Sumo 70 Desert Air Cooler

सिम्फनी का ये कूलर बड़े कमरों के लिए बढ़िया है ये शक्तिशाली फेन टेक्नोलॉजी और शानदार कूलिंग एक्सपीरियंस के लिए हनीकॉम्ब पैड और एक कूल फ्लो डिस्पेंसर के साथ आता है।

इस कूलर को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजन से 21% के डिस्काउंट पर ख़रीदा जा सकता है आप इसे 9,491 में खरीद सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।