1. Home
  2. Gadget

Motorola 5G Phone: शानदार ऑफर! 7 अप्रैल से पहले ऑर्डर करें और इस अद्भुत डील का लाभ उठाएं

Motorola 5G Phone: शानदार ऑफर! 7 अप्रैल से पहले ऑर्डर करें और इस अद्भुत डील का लाभ उठाएं
आप मोटो G सीरीज के पावरफुल फोन Motorola G84 5G को भी तगड़ी डील में खरीद सकते हैं। 

नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। मोटोरोला का अंडर-वॉटर प्रोटेक्शन वाला धांसू स्मार्टफोन Motorola Edge 40 Neo फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल में एक बार फिर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

इसके अलावा सेल में आप मोटो G सीरीज के पावरफुल फोन Motorola G84 5G को भी तगड़ी डील में खरीद सकते हैं। 32 मेगापिक्सल तक के सेल्फी कैमरा से लैस ये फोन जबर्दस्त बैंक ऑफर में खरीदे जा सकते हैं।

खास बात है कि एक्सचेंज ऑफर में आप इन फोन की कीमत को और कम कर सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। यह धमाकेदार सेल 7 अप्रैल तक चलेगी।

मोटोरोला एज 40 नियो

12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 24,999 रुपये है। सेल में आप इसे 2 हजार रुपये के बैंक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको एसबीआई, ऐक्सिस या ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करना होगा।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को कंपनी 5 पर्सेंट कैशबैक भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में आप फोन की कीमत को 23,100 रुपये तक और कम कर सकते है। फीचर्स की बात करें तो अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले IP68 रेटिंग के साथ आने वाला सबसे हल्का फोन है।

इसका डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है।

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7030 चिपसेट पर काम करता है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

मोटोरोला G84 5G

12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 17,999 रुपये है। बैंक ऑफर में फोन की कीमत को आप 1 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं।

कंपनी फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक भी दे रही है।

एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 16,250 रुपये तक और कम कर सकते हैं।मोटोरोला के इस फोन में आपको 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है। फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।