1. Home
  2. Gadget

Motorola Edge 40 स्मार्टफोन 23 मई को मार्किट में लेगा एंट्री, लॉन्च से पहले जाने कीमत

Motorola Edge 40 स्मार्टफोन 23 मई को मार्किट में लेगा एंट्री, लॉन्च से पहले जाने कीमत
इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8020 SoC दिया जाएगा। कंपनी ने इस हैंडसेट को नेबुला ग्रीन, एक्लिप्स ब्लैक और लुनर ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराने की जानकारी दी है। 

Motorola लवर्स के लिए खुसखबरी हैं Motorola अपने Edge 40 स्मार्टफोन को 23 मई को भारत में लॉन्च करने की तैयारी की है। यह इस महीने की शुरुआत में यूरोप में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन के समान होगा।

हाल ही में Flipkart पर एक माइक्रो-साइट से इस हैंडसेट में यूरोपियन वर्जन के समान स्पेसिफिकेशंस होने का खुलासा हुआ था। इसके प्राइस की भी जानकारी मिल गई है। इस प्राइस में सभी ऑफर्स शामिल हैं और यह विशेषतौर पर प्री-ऑर्डर देने वाले कस्टमर्स के लिए है।

हालांकि, फ्लिपकार्ट पर बैनर से ऑफर की जानकारी नहीं मिल रही। इससे कंपनी के Edge 40 स्मार्टफोन को खरीदने वालों को एक्सचेंज पर 2,000 रुपये के डिस्काउंट का पता चल रहा है। फ्लिपकार्ट पर एक प्रमोशनल बैनर पर Motorola Edge 40 का प्राइस और इसके लिए ऑफर्स का पता चल रहा है।

Twitter यूजर Karan Mistry ने एक शेयर किया है जिसमें इसका प्राइस 27,999 रुपये होने का खुलासा हुआ हैइसके अलावा 9,500 रुपये में स्क्रीन रिप्सलेसमेंट पैकेज को शामिल करने का विकल्प भी है। इस स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर 23 मई को लॉन्च के साथ  शुरू हो सकते हैं। 

इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8020 SoC दिया जाएगा। कंपनी ने इस हैंडसेट को नेबुला ग्रीन, एक्लिप्स ब्लैक और लुनर ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराने की जानकारी दी है। इसका मेटल फ्रेम और वीगन लेदर में बैक पैनल होगा।

इसे देश में IP68 रेटिंग मिली है। मोटोरोला का दावा है कि यह IP68 रेटिंग वाला सबसे स्लिम 5G स्मार्टफोन है।इसमें 6.55 इंच pOLED डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन पर फ्रंट कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट है।

इसका डिस्प्ले फुल HD+ 2,400 x 1,080 पिक्सल के रिजॉल्यूशन, 360 Hz टच सैंपलिंग रेट और 1,200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ है। इस स्मार्टफोन को यूरोप में 8 GB के LPDDR4X RAM और 256 GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

इसकी 4,400 mAh की बैटरी 68 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट और f/1.4 अपार्चर के साथ है।

इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।