1. Home
  2. Gadget

Motorola ने लॉन्च किया नया वाटरप्रूफ फोन, 50MP सेल्फी कैमरा के साथ

Motorola ने लॉन्च किया नया वाटरप्रूफ फोन, 50MP सेल्फी कैमरा के साथ
कंपनी इस फोन में 2712x1220 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का LTPS AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 

मोटोरोला फैन्स के लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने अपने नए फोन- मोटो X50 अल्ट्रा का नया कलर वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम Motorola X50 Ultra Soft Peach Limited Edition है।

मोटोरोला ने इस फोन को केवल 16जीबी रैम और 1टीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। नए कलर वेरिएंट में फोन का लुक बेहद शानदार लग रहा है।

कंपनी का यह फोन 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा से लैस है। फोन में दी गई बैटरी 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

मोटोरोला X50 अल्ट्रा के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 2712x1220 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का LTPS AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

फोन 16जीबी रैम और 1टीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का JN1 अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा और 100x जूम वाला 64 मेगापिक्सल का 3x पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस शामिल है।

शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इस फोन में एआई अडैप्टिव ऐंटी-शेक इमेज स्टेबिलाइजेशन टेक्नोलॉजी ऑफर कर रही है। सेल्फी की बात करें, तो फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

मोटोरोला का यह फोन 4500mAh की बैटरी से लैस है।यह बैटरी 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में यूएसबी 3.1 और वाई-फाई 7 जैसे ऑप्शन दे रही है।फोन की खास बात है कि यह IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाती है।

कंपनी ने इस फोन के नए कलर वेरिएंट को अभी चीन में लॉन्च किया है। उम्मीद की जा रही है कि ग्लोबल मार्केट में भी यह जल्द एंट्री करेगा। चीन में इसकी कीमत 4699 युआन (करीब 54 हजार रुपये) है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।