1. Home
  2. Gadget

Motorola Razr 50 भारत में लॉन्च: जानिए कीमत, फीचर्स और उपलब्धता

Motorola Razr 50 भारत में लॉन्च: जानिए कीमत, फीचर्स और उपलब्धता
मोटोरोला स्मार्टफोन में 6.9 इंच का pOLED इंटरनल फोल्डेबल डिस्प्ले मिलेगा और इसके बाहरी पैनल पर 3.63 इंच कवर डिस्प्ले दिया जाएगा। 

स्मार्टफोन कंपनी Motorola की ओर से जल्द दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स Razr 50 सीरीज में शामिल किए जाएंगे। Motorola Razr 50 और Motorola Razr 50 Ultra दोनों से जुड़ी जानकारी पिछले कुछ सप्ताह से लीक्स में सामने आ रही है और अब इनकी कीमत का खुलासा हुआ है।

क्लैमशेल स्टाइल में मुड़ने वाले मोटोरोला फोन में 3.63 इंच का कवर डिस्प्ले मिल सकता है और MediaTek Dimensity 7300X प्रोसेसर के साथ अच्छी परफॉर्मेंस दी जाएगी।

नए लीक्स में टिप्सटर Arsene Lupin ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर बताया है कि Razr 50 की अमेरिकी मार्केट में कीमत क्या होगी। अच्छी बात यह है कि पिछले लाइनअप के अपग्रेड के बावजूद कंपनी कीमत नहीं बढ़ाने जा रही और पिछले वेरियंट जितनी ही कीमत नए मॉडल की भी होगी।

इसका मतलब है कि यूजर्स को अपग्रेड्स के बावजूद ज्यादा नहीं खर्च करना पड़ेगा। भारत में इस फोन की कीमत भी अमेरिकी मार्केट में प्राइस के हिसाब से समझी जा सकती है।

इतनी हो सकती है Moto Razr 50 की कीमत

लीक्स में सामने आया है कि Moto Razr 50 की कीमत शुरुआती 699 डॉलर (लगभग 58,300 रुपये) होगी। यह शुरुआती कीमत Motorola Razr (2023) की कीमत के बराबर है, जिसे पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था।

नया फोन कंपनी अगले महीने जून में लॉन्च कर सकती है और यह पिछले डिवाइस के मुकाबले कई अपग्रेड्स ऑफर करेगा।

Moto Razr 50 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला स्मार्टफोन में 6.9 इंच का pOLED इंटरनल फोल्डेबल डिस्प्ले मिलेगा और इसके बाहरी पैनल पर 3.63 इंच कवर डिस्प्ले दिया जाएगा। अच्छी परफॉर्मेंस के लिए फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा और 8GB RAM के साथ इसमें 256GB तक हाई-स्पीड स्टोरेज मिल सकता है।

कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोल्डेबल फोन के बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी और 13MP सेकेंडरी सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा मिल सकता है।

इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए भी 13MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है। संकेत मिले हैं कि Razr 50 की 3500mAh बैटरी को 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।