1. Home
  2. Gadget

Motorola Razr 50 Ultra: सस्ते दाम में आ रहा है मोटोरोला का नया फोल्डेबल फोन!

Motorola Razr 50 Ultra: सस्ते दाम में आ रहा है मोटोरोला का नया फोल्डेबल फोन!
मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा का डिज़ाइन लीक हुई लाइव तस्वीरों में अपने पहले आए फोन जैसा ही दिखता है। फोन में ड्यूल रियर कैमरे लेफ्ट साइड में दिख सकते हैं। 

मोटोरोला जल्द अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr 50 Ultra को लॉन्च करने वाला है। यही वजह है कि लॉन्च से पहले फोन की कीमत, रैम, स्टोरेज और कलर वैरिएंट से जुड़ी डिटेल्स सामने आने लगी हैं।

अब यूरोपीय मार्केट के लिए मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा की कीमत रैम और स्टोरेज की डिटेल्स लीक हो गई है। हाल ही में एक सर्टिफिकेशन साइट ने फोन की लाइव इमेज भी लीक की है।

इससे फोन के संभावित डिज़ाइन का पता चल गया है। इसी तरह, बीआईएस और ईईसी लिस्टिंग पर भी फोन को देखा गया है। जिससे ये कन्फर्म है की फोन भारत में भी दस्तक देगा।

Moto Razr 50 Ultra की कीमत और वेरिएंट

अब एक इटालियन रिटेलर (डीलनटेक द्वारा शेयर) के स्क्रीनशॉट के अनुसार, फोन की कीमत €1,200 (लगभग 1,07,634 रुपये) हो सकती है। यह कीमत फोन के 12 रैम और 512GB स्टोरेज मॉडल की कीमत बताई जा रही है।

पिछले साल रेज़र 40 अल्ट्रा को भी इसी कीमत पर लॉन्च किया गया था, लेकिन वह 8+256GB मॉडल था। रेज़र 50 अल्ट्रा फोन अन्य मेमोरी कॉन्फिगरेशन में भी उपलब्ध हो सकता है। इसके साथ ही फोन के पीच फ़ज़, नीला और हरे रंग में आने की उम्मीद की जा रही है।

Moto Razr 50 Ultra का डिज़ाइन ऐसे होगा

मोटोरोला रेज़र 50 अल्ट्रा का डिज़ाइन लीक हुई लाइव तस्वीरों में अपने पहले आए फोन जैसा ही दिखता है। फोन में ड्यूल रियर कैमरे लेफ्ट साइड में दिख सकते हैं। फोन में पीछे की तरफ रेज़र ब्रांडिंग भी है।

सेल्फी कैमरे के लिए सामने की तरफ एक होल पंच कटआउट है। इस पर बेज़ेल्स पतले हो सकते हैं। फोन का कवर डिस्प्ले रेज़र 40 अल्ट्रा की तरह बड़ा हो सकता है।

रेज़र 50 अल्ट्रा में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन राईट साइड ओर मौजूद हो सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।