1. Home
  2. Gadget

23 मई को Motorola मार्केट में लॉन्च करेगा अपना दमदार स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

23 मई को Motorola मार्केट में लॉन्च करेगा अपना दमदार स्मार्टफोन, जानेर फीचर्स और कीमत
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन (Motorola Edge 40) में 6.55 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया गया है जो FHD+ रेजोल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और 1,200 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. 

मजबूत और क्वालिटी के हिसाब से मोटोरोला के स्मार्टफोन काफी अच्छे होते हैं. हालही में कंपनी ने मोटोरोला एज 40 को यूरोप में लॉन्च किया था. जिसेक बाद स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला 23 मई को ये फोन भारत में लॉन्च करने जा रही है.

कंपनी ने दावा किया है कि यह IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ दुनिया सबसे पतला 5G स्मार्टफोन होगा.मोटोरोला एज 40 को विगन लेदर फिनिश के साथ ग्लॉस रियर पैनल में अवेलेबल होगा. विगन लेदर फिनिश में स्मार्टफोन दो कलर (एक्लिप्स ब्लैक और नेबुला ग्रीन कलर) में मिलेगा.

वहीं, लूनर ब्लू कलर में यह ग्लॉस रियर पैनल में अवेलेबल होगा. बता दें कि मोटोरोला ने ऑफिशियल वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट पर स्मार्टफोन को टीज किया है, जिसमें लॉन्च इवेंट के बारे दी है.

Motorola Edge 40 के फीचर्स

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन (Motorola Edge 40) में 6.55 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया गया है जो FHD+ रेजोल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और 1,200 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है.

इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है. इसमें 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज है.

इसके अलावा मोटोरोला एज 40 के रियर में 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 50MP का मेन कैमरा दिया गया है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा है. वही मोटोरोला एज 40 प्रो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट से लैस है.

बैटरी और कनेक्टिविटी

पावर बैकअप के लिए इस फोन में आपको 68W की ब्लेजिंग फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh की बैटरी मिलेगी. मोटोरोला एज 40 स्मार्टफोन 15W वायरलेस चार्जिंग और 5W की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

वहीं अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो इसके लिए आपको फोन में 14 5G बैंड, 4G, 3G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, GPS, NFC, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ चार्जिंग के लिए USB टाइप C मिलेगा.

Motorola Edge 40 की कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस स्मार्टफोन (Motorola Edge 40) को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 27,999 रुपए में लॉन्च करेगी। यह 23 मई से प्री-ऑर्डर में अवेलेबल हो जाएगा.

बायर्स स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से हर महीने 5000 रुपए के EMI में भी खरीद सकेंगे.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।