1. Home
  2. Gadget

Motorola का धमाका! 50, 55 और 65 इंच Smart TV कम दाम में, दमदार फीचर्स से भरपूर

Motorola का धमाका! 50, 55 और 65 इंच Smart TV कम दाम में, दमदार फीचर्स से भरपूर
इस लेटेस्ट टीवी सीरीज में तीन मॉडल हैं- 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच। इस सीरीज के टीवी में हाई कंट्रास्ट और ब्राइटनेस के लिए मिनी एलईडी बैकलाइट पैनल हैं। 

मोटोरोला ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट EnvisionX Spectra Mini LED टीवी सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला ने इन टीवी को 50, 55 और 65 इंच स्क्रीन साइज़ में पेश किया है।

ये मिनी LED टीवी नए टाइप के LED डिस्प्ले के साथ आते हैं। मोटो के नए टीवी को आप फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं ।

Motorola EnvisionX Spectra Mini LED TV की कीमत

EnvisionX Spectra Mini LED TV सीरीज की कीमत 38,999 रुपये से शुरु होती है। आज से ये टीवी स्पेशल ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

अभी के लिए, केवल 50-इंच और 55-इंच मॉडल ही खरीद के लिए उपलब्ध हैं, जबकि 65-इंच मॉडल जल्द ही सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Motorola EnvisionX Spectra Mini LED TV में मिलेंगे ये फीचर्स

इस लेटेस्ट टीवी सीरीज में तीन मॉडल हैं- 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच। इस सीरीज के टीवी में हाई कंट्रास्ट और ब्राइटनेस के लिए मिनी एलईडी बैकलाइट पैनल हैं। टीवी 140 डिमिंग जोन पिक्सल के साथ आता है।

यह टीवी सीरीज ALLM और MEMC तकनीक से लैस है। इसमें 1।07 बिलियन लाइव कलर और 500 निट्स से ज्यादा की ब्राइटनेस है।

यह सीरीज 2GB रैम और 16GB ROM के साथ है और सभी टीवी मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। इस सीरीज के सभी टीवी में QLED डिस्प्ले है जो 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है।

यह Google TV पर चलता है। सीरीज नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे ऐप्स को सपोर्ट करती है।

मोटोरोला के ये टीवी 2 स्पीकर से लैस है जो 20W का साउंड आउटपुट देते हैं। ये टीवी 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट के साथ आते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।