1. Home
  2. Gadget

Motorola का धमाकेदार फोन! 32MP सेल्फी कैमरा और धांसू ऑफर से मच गई खलबली!

Motorola का धमाकेदार फोन! 32MP सेल्फी कैमरा और धांसू ऑफर से मच गई खलबली!
 Motorola के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है। जो 144Hz हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट में 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस में आती है।

Motorola Edge 50 Fusion Offer : बड़े स्मार्टफोन ब्रैंड की तरह अब Motorola भी लगातार अपने एक से एक स्मार्टफोन को लॉन्च कर टेक बाजार में अपना रुतबा बढ़ा रही है।

वहीं कंपनी ने हाल ही में अपना एक Motorola Edge 50 Fusion फोन को लॉन्च किया था। जिसने काफी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं।

अगर आपका बजट 20 हजार का हैं तो आपके लिए यह फोन खरीदना गोल्डन अवसर जैसा होगा। आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ आज शाम 5 बजे तक ही सेल के जरिए खरीद सकते हैं।

वहीं आप इच्छुक ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से डिस्काउंट ऑफर में कम प्राइस के अंदर खरीद सकते हैं। आइए, जानें इसके ऑफर्स के बारे में।

Motorola Edge 50 Fusion पर मिल रही खास छूट

बात करें सबसे पहले इसकी कीमत की तो मोटोरोला एज 50 फ्यूज़न के 8GB/128GB मॉडल की कीमत 22,999 रुपये है। वहीं इसके 12GB/256GB वैरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। 

इस फोन को सेल में ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद इसकी एमआरपी 20,999 रुपये की रह जाती है।

वहीं Flipkart Axis Bank Card के जरिये भी आपको 5% का कैशबैक मिल रहा है। इतना ही नहीं, आप इसे 2,556 महीने की नो कास्ट EMI पर भी खरीद घर मंगवा सकते हैं।

Motorola Edge 50 Fusion Features Detail

डिस्प्ले

Motorola के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है। जो 144Hz हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट में 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस में आती है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

प्रोसेसर

परफॉर्मेंस के लिए इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 का प्रोसेसर दिया है।

स्टोरेज़

वहीं ये फोन 12GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जो IP68 रेटेड के साथ उपलब्ध है।

बैटरी

पावर के लिए मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा

वहीं फोटोग्राफी के लिए इसके बैक में डुअल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का और सेकेंडरी कैमरा 13MP का दिया है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 32MP का कैमरा साथ दिया गया है। यानी आपको इसके फीचर्स और खूबियों को लेकर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।