1. Home
  2. Gadget

Motorola का धमाकेदार फोन, सिर्फ 6499 रुपये में, मिल रहा है तगड़ा कैशबैक

Motorola का धमाकेदार फोन, सिर्फ 6499 रुपये में, मिल रहा है तगड़ा कैशबैक
सेल्फी के लिए इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में फेस अनलॉक फीचर दे रही है। फोन की बैटरी 5000mAh की है। 

फ्लिपकार्ट की मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट आज खत्म होने वाली है। सेल के आखिरी दिन आप मोटोरोला E सीरीज के धांसू फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।हम बात कर रहे हैं Moto e13 की। 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन सेल में केवल 6,499 रुपये का मिल रहा है।

फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। यह फोन 229 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी आपका हो सकता है।

मोटोरोला का यह एंट्री लेवल फोन कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स के साथ आता है। आइए जानते हैं डीटेल।

मोटोरोला e13 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के इस किफायती फोन में आपको 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में दिए गए इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:09। यह 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस स्मार्टफोन में Unisoc T606 ऑफर कर रही है। 1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है।

वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में फेस अनलॉक फीचर दे रही है। फोन की बैटरी 5000mAh की है।

यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 गो एडिशन पर काम करता है।

दमदार साउंड के लिए फोन में डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, 2.4GHz + 5GHz, Wi-Fi हॉटस्पॉट, 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

मोटो e13 चार कलर ऑप्शन- ऑरोरा ग्रीन, कॉस्मिक ब्लैक, क्रीमी वाइट और लिटिल बॉय ब्लू में आता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।