1. Home
  2. Gadget

Motorola का 50MP कैमरा वाला नया फोन हुआ लॉन्च , पहली सेल में पाएं भारी छूट!

Motorola का 50MP कैमरा वाला नया फोन हुआ लॉन्च , पहली सेल में पाएं भारी छूट!
फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। 

एंट्री लेवल सेगमेंट में ब्रैंडेड स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। 30 मई को भारत में लॉन्च हुए Motorola G04s की आज पहली सेल है।

से मोटोरोला का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 6,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन कई शानदार ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा।

आप इस फोन को 247 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। मोटोरोला G04s चार कलर ऑप्शन- कॉन्कर्ड ब्लैक, सी ग्रीन, सैटिन ब्लू और सनराइज ऑरेन्ज में आता है। कंपनी इस फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट और 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ कई धांसू फीचर दे रही है।

मोटोरोला G04s के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 1612x720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का एचडी+ LCD पैनल दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस बजट स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 भी मिलेगा।

फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। वर्चुअल रैम फीचर की मदद से इस फोन की टोटल रैम 8जीबी तक की हो जाती है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर कर रही है।

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।