1. Home
  2. Gadget

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन: बैंड बजाने की क्षमता और अन्य शानदार विशेषताएं

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन: बैंड बजाने की क्षमता और अन्य शानदार विशेषताएं
फोन सेगमेंट धाकड़ कंपनी मोटोरोला अपनी नई पेशकश करने के लिए तैयार है, जिससे कंपनी के नए डिवाइस में Moto Edge 50 Ultra आ रहा है।

motorola edge 50 ultra : काफी समय से मोटरोला कंपनी के स्मार्टफोन बाजार में नहीं लॉन्च हुए हैं। जिसके लिए ग्राहकों का बड़ा इंतजार अब खत्म होने वाला है। जी हां स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला जल्दी अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्चिंग करने जा रही है।

हाल ही में कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक के माध्यम से नए स्मार्टफोन  की जानकारी दी है। फोन सेगमेंट धाकड़ कंपनी मोटोरोला अपनी नई पेशकश करने के लिए तैयार है, जिससे कंपनी के नए डिवाइस में Moto Edge 50 Ultra आ रहा है।

Motorola इस नए Edge 50 Ultra के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फोन भारत में 18 जून को दोपहर 12:00 बजे फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा। तो चलिए आपको बताते हैं motorola edge 50 ultra के बारे में

फोन के अहम खासियतों की बात करें तो इसमें 100x AI सुपर ज़ूम के साथ टेलीफोटो OIS सेंसर दिए,  एक वेरिएंट में एल्यूमीनियम फ्रेम और पीछे की तरफ वुड की फिनिश होगी और फॉरेस्ट ग्रे कलर में वेगन लेदर वाला धांसू फोन होगा।

Moto Edge 50 Ultra में स्क्रीन और प्रोसेसर

मोटो एज 50 अल्ट्रा गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन और 6.7-इंच 1.5K pOLED कर्व्ड स्क्रीन होगा। हुड के तहत, डिवाइस स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट लगा होगा।

Moto Edge 50 Ultra  रैम और स्टोरेज

और इसमें 12GB रैम और 512GB तक स्टोरेज हो सकता है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, मोटोरोला फोन के साथ तीन ओएस अपडेट के साथ आ रहा है।

Moto Edge 50 Ultra में कैमरा और बैटरी खासियत

फोन में पीछे की तरफ 50MP मैंन, 50MP अल्ट्रावाइड, 64MP टेलीफोटो लेंस और 50MP सेल्फी शूटर मिल सकता है। मोटो एज 50 अल्ट्रा में 125W वायर्ड के साथ 4,500mAh की बैटरी और 10W वायरलेस चार्जिंग के साथ 50W वायरलेस चार्जिंग से लैस हो सकता है।

यह फोन IP68 रेटिंग हैंडसेट में वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है।

Moto Edge 50 Ultra संभावित कीमत

Moto Edge 50 Ultra में मिलने वाले खासियत को देखा जाए, तो फोन की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच हो सकती है।

लॉन्च होने के बाद में इस फोन की वनप्लस 12R, iQOO Neo 9 Pro, Realme GT 6 जैसे हैंडसेट को टक्कर दे सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।