1. Home
  2. Gadget

Oppo की नींद उड़ाने मार्किट में आया Motorola का नया स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी देख लड़कियां हुई दीवानी

Oppo की नींद उड़ाने मार्किट में आया Motorola का नया स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी देख लड़कियां हुई  दीवानी
Motorola के इस स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज की बात करे तो आपको इसमें ज्यादा स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

टेक सेक्टर में Motorola कंपनी जल्द ही अपना एक और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जो लोगो को खूब पसंद आ रहा है बताया जा रहा है की इस स्मार्टफोन में बेहद शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिल सकता है।

जिन लोगों को कैमरे वाला स्मार्टफोन चाहिए तो ये उन लोगों के लिए यह एक बड़ी खबर है। अगर आप इस फोन के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके फीचर्स और प्राइस के बारे में बताते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, मोटरोला के इस नए स्मार्टफोन में 6.55 inch का डिस्पले मिलने की संभावना है। इसके प्रोसेसर की बात करें, तो इस में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 के चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Motorola Edge 40 New Smartphone Expected Ram or Storage DetailsMotorola के इस स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज की बात करे तो आपको इसमें ज्यादा स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बात करे तो इसमें 8GB की RAM/128GB की स्टोरेज और 8GB की RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

Motorola Edge 40 New Smartphone Camera feature & Battery

वैसे तो मार्केट में मोटोरोला के कई सारे स्मार्टफोन है लेकिन आपको बता दे की Motorola का एक और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन जल्द ही लांच होने वाला है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है की Motorola Edge 40 में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 16MP का सेकेंडरी कैमरा मिल सकता है। वहीं फोन के फ्रंट में 32MP का फेसिंग कैमरा भी दिया जा सकता है।

पावर की बात करे तो इसमें 4400mAh की बैटरी भी मिलने की सम्भावना है। वही इसमें 68W का चार्जर भी मिलने की सम्भावना है।

Motorola Edge 40 New Smartphone Expected Price

अगर हम बात करे इस स्मार्टफोन के कीमत की तो इसका प्राइस का अनुमान 30000 रूपये का लगाया जा रहा है। जिसे ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है, जो काफी अट्रैक्टिव होने वाले है।

हालांकि अगर आप अभी आप कोई Motorola का फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको कई सारे बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने को मिल जाएंगे। जो अभी इस समय फ्लिपकार्ट और अमेजन पर डिस्काउंट के साथ बेचे जा रहे हैं, जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीद कर अपने घर भी ला सकते हैं। लेकिन इससे पहले आप इनके ऑफर्स के बारे में जरूर जान ले।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।