1. Home
  2. Gadget

Motorola का रोल-अप डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन: 12GB रैम और स्टाइलिश लुक!

Motorola का रोल-अप डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन: 12GB रैम और स्टाइलिश लुक!
कंपनी इस फोन को तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, ऑरेंज और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है। यह फोन BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर भी लिस्ट हो चुका है। इससे यह कन्फर्म हो गया है कि फोन भारत में भी लॉन्च होगा।

मोटोरोला अपना नया फ्लिप फोन लाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम- Motorola Razr 50 Ultra है। 91 मोबाइल्स और टिपस्टर सुधांशु ने इस अपकमिंग फोन के फोटो को शेयर किया है।

लीक के अनुसार नए फोन का डिजाइन काफी हद तक मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा जैसा होगा। शेयर किए गए फोटो में बैक पैनल पर नीचे की तरफ रेजर की ब्रैंडिंग दिख रही है।

फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे देने वाली है। लीक के अनुसार यह फोन 12जीबी रैम और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

कंपनी इस फोन को तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, ऑरेंज और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है। यह फोन BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर भी लिस्ट हो चुका है।

इससे यह कन्फर्म हो गया है कि फोन भारत में भी लॉन्च होगा। फोन की लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

माना जा रहा है कि कंपनी इसे मार्केट में मोटो रेजर 40 अल्ट्रा के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर सकती है। फिलहाल आइए जानते हैं मोटो रेजर 40 अल्ट्रा के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

मोटो रेजर 40 अल्ट्रा के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 6.9 इंच का FlexView pOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 165Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में कंपनी 3.6 इंच का एक कवर डिस्प्ले दे रही है।

इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz का है। फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

फोन की बैटरी 3800mAh की है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।