1. Home
  2. Gadget

10 जुलाई को धूम मचाने आ रहा Motorola का धाकड़ Waterproof 5G फोन, सेल्फी के शौकीन हो जाएं तैयार

 10 जुलाई को धूम मचाने आ रहा Motorola का धाकड़ Waterproof 5G फोन,  सेल्फी के शौकीन हो जाएं तैयार
Moto G85 5G स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच की pOLED स्क्रीन होने की पुष्टि कर दी गई है। डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया जायेगा। 

यदि आप Motorola के ग्राहक है, तो आपके लिए खुशखबरी है। Moto G85 5G स्मार्टफोन को अगले हफ़्ते भारत में लॉन्च किया जायेगा। कंपनी ने बुधवार को सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए पुष्टि की। भारतीय मार्केट में फोन को 10 जुलाई को लॉन्च किया जायेगा।

स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले हैंडसेट के लिए एक माइक्रोसाइट Flipkart पर बनाया गया है, जहां से आने वाले Moto G85 5G के ज़्यादातर स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है।

फोन के डिस्प्ले, चिपसेट और बैटरी का खुलासा कर दिया है। तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं:-

Moto G85 5G स्पेसिफिकेशन

Moto G85 5G स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच की pOLED स्क्रीन होने की पुष्टि कर दी गई है। डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया जायेगा। Moto G85 5G का वज़न 175 ग्राम है और इसकी मोटाई 7.59mm होगी।

फोन को भारत में 3 कलर ऑप्शन कोबाल्ट ब्लू, ऑलिव ग्रीन और अर्बन ग्रे के साथ पेश किया जायेगा।स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट दिया जायेगा। फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक इन-बिल्ट स्टोरेज दिया जा सकता है।

इसके अलावा फोन में 8GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है। हैंडसेट में रैम बूस्ट फीचर को सपोर्ट करने और Android 14 पर चलने का दावा किया गया है।

फोटोग्राफी के लिए, Moto G85 5G में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का Sony LYT-600 सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर शामिल किया जा सकता है।

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा। Motorola के अनुसार, यह स्मार्ट कनेक्ट, फैमिली स्पेस और मोटो सिक्योर जैसे सॉफ्टवेयर फीचर्स के साथ आएगा। हैंडसेट में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP52 रेटिंग दी जाएगी।

Moto G85 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि 33W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह 90 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक, 38 घंटे का टॉकटाइम और 22 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक देती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।