1. Home
  2. Gadget

Noise Pop Buds: कम कीमत में दमदार बास और 50 घंटे का म्यूजिक मजा!

Noise Pop Buds: कम कीमत में दमदार बास और 50 घंटे का म्यूजिक मजा!
नॉइज़ पॉप बड्स 999 रुपये की किफायती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। ग्राहक ईयरबड्स को आज से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

सबसे ज्यादा बिकने वाले इयरबड्स ब्रांड Noise ने अपने एक नए Earbuds को लॉन्च किया है। नॉइज के नए बड्स 50 घंटे चलने वाली बैटरी के साथ आते हैं।

इसके साथ ही बड्स को आकर्षक कलर डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है जिससे बड्स यंगस्टर को लुभा सकें।

नॉइज़ पॉप बड्स में एक फ्लिप-टॉप डिज़ाइन है, जिससे यूजर्स के स्विच को फ्लिप करके आसानी से ईयरबड्स तक पहुंच सकते हैं।

आइए जानते हैं बड्स की कीमत और सभी फीचर्स से जुड़ी डिटेल्स

Noise Pop Buds की भारत में कीमत और उपलब्धता

नॉइज़ पॉप बड्स 999 रुपये की किफायती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। ग्राहक ईयरबड्स को आज से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। पॉप बड्स Moon Pop, Steel Pop, Forest Pop और Lilac Pop सहित कई कलर में आते हैं।

Noise Pop Buds के फीचर्स

नॉइज पॉप बड्स में 10 मिमी ड्राइवर और क्वाड माइक है जो ईएनसी तकनीक (एनवायरनमेंट नॉइज कैंसिलेशन) से लैस है। जिससे आप गाने सुनते समय, गेमिंग करते समय और फिल्में देखते समय कोई बाहरी आवाज नहीं आएगी।

Earbuds को 10 मिनट की क्विक चार्जिंग टेक्निक के साथ आते हैं जो 150 मिनट तक का प्लेटाइम प्रदान करती है। ये बड्स ब्लूटूथ 5.3, ऑडियो-विज़ुअल सिंक्रोनाइज़ेशन के साथ आते हैं। नॉइज पॉप बड्स IPX5 वाटर रेसिस्टेंट के साथ आते हैं।

बड्स टाइप-सी चार्जिंग के साथ आते हैं। बड्स स्टाइल, लंबी बैटरी लाइफ और इमर्सिव साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं। नॉइज ने हाल ही में भारत में अपनी कलरफिट पल्स 4 स्मार्टवॉच लॉन्च की है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।