1. Home
  2. Gadget

Nokia ने लांच किया 12GB RAM और 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियतें

Nokia ने लांच किया 12GB RAM और 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, जानिए इसकी खासियतें
 इस फोन का परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन देखने को मिलेगा। क्योंकि फोन के अंदर में हमें 8GB रैम और 12gb रैम के दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे। आप किसी भी वेरिएंट को परचेस कर सकते हैं।

Nokia 7610 5G : दोस्तों आप में से कई लोग ऐसे हैं जिनको अभी भी नोकिया के स्मार्टफोन उतने ही ज्यादा पसंद है। जितना आपकी पहले के जमाने में हुआ करता था। और इसी चीज को देखते हुए नोकिया भी अब चुप नहीं बैठने वाला।

नोकिया अभी जल्दी ही आप सभी की पसंद वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जिसे देखने के बाद आप उसे जरूर खरीदेंगे क्योंकि इसमें आपको इतने तगड़े फीचर्स देखने को मिलेंगे की कोई और फोन इस प्राइस रेंज में इतने कम दाम में नहीं देगा। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत को।

Nokia 7610 5G की डिस्प्ले

Nokia 7610 5G फोन की डिस्प्ले के बारे में। तो इस फोन में आपको काफी कम कीमत में काफी सही डिस्प्ले मिलेगा। दोस्तों इस इसकी डिस्प्ले 6.68 इंच की होने वाली है। जो की फुल एचडी प्लस आमलेट डिस्प्ले होगा फोन आपका 120 hz पर काम करेगा।

तथा गोरिल्ला ग्लास की सेफ्टी के साथ यह फोन लॉन्च किया जाएगा। फोन में आईपी रेटिंग की सुविधा भी होगी। जिससे फोन पानी में गिरने के बावजूद भी चलते रहेगा।

Nokia 7610 5G की रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर

Nokia 7610 5G फोन के परफॉर्मेंस के बारे में। तो इस फोन का परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन देखने को मिलेगा। क्योंकि फोन के अंदर में हमें 8GB रैम और 12gb रैम के दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे। आप किसी भी वेरिएंट को परचेस कर सकते हैं।

और इसकी स्टोरेज 256 बीबी की होने वाली है। फोन की परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डायमंड सिटी 8000 का इस्तेमाल किया गया है।

Nokia 7610 5G की कीमत

Nokia 7610 5G फोन के कीमत के बारे में। कि जब लोग नोकिया कंपनी इस फोन को लॉन्च करेगी तो वह किसी कीमत में Nokia 7610 5G फोन को ग्राहकों को देगी।

यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा एक होगा 8GB रैम तथा दूसरा होगा 12gb रैम 8GB रैम वेरिएंट की कीमत सिर्फ ₹15000 होगा जबकि 12gb रैम की कीमत लगभग 17000 के आसपास देखने को मिल सकती है।

यह कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है जैसे ही ऑफिशल जानकारी मिलती है हम आपको अपडेट कर देंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।