1. Home
  2. Gadget

Nothing Phone 2a 5G: 50MP कैमरा, 12GB रैम, और दमदार प्रोसेसर वाला बजट स्मार्टफोन

Nothing Phone 2a 5G: 50MP कैमरा, 12GB रैम, और दमदार प्रोसेसर वाला बजट स्मार्टफोन
Nothing Phone 2a में डुअल सिम सपोर्ट है। इसमें आपको 6.7 इंच का अमोल्ड डिस्प्ले मिलता है, जो कि 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Nothing Phone 2a 5G : Nothing Phone का एक नया वेरिएंट कंपनी के जरिए पेश कर दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बीते कुछ समय से टीज कर रही थी।

अब ब्रांड ने इससे पर्दा उठा दिया है। इस ब्रांड ने इसे नथिंग फोन 2A स्पेशल एडिशन नाम दिया है। ये नथिंग का सबसे कलरफुल स्मार्टफोन है। इसमें रेज, ब्लू, वॉइट और ग्रे सभी कलर दिखते हैं।

बहराल कंपनी ने इसमें ट्रांसपैरेंसी को अपना कोर डिजाइन भी रखा है। नथिंग ने इस स्मार्टफोन का उपयोग किए गए सभी कलर्स को अपने दूसरे प्रोडक्ट में पहले भी उपयोग किया है। बहराल कंपनी ने इसके साथ में इन सभई कलर को पेश नहीं किया है।

जानिए इसकी कीमत

इस ब्रांड ने इस स्मार्टफोन लिमिटेड नंबर में लॉन्च किया है। इसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकेंगे। ये फोन 27999 रुपये की कीमत पर होगा।

ये 12जीबी रैम और 256 जीबी रोम स्टोरेज वेरिएट की कीमत है। ये स्मार्टफोन सेलिंग के लिए 5 जून को फ्लिपकार्ट पर पेश कर दिया जाएगा।

जानिए इसके स्पेशिफिकेशंस

Nothing Phone 2a में डुअल सिम सपोर्ट है। इसमें आपको 6.7 इंच का अमोल्ड डिस्प्ले मिलता है, जो कि 120 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइट 14 बेस्ड नथिंग ओएस 2.5 पर काम करता है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशिटी 7200 प्रो प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 50 एमपी का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

वहीं फ्रंट कैमरा 32 एमपी का दिया गया है। सिक्योरिटी को मजबूत करने के लिए डिस्पेल फिंगरप्रिंट सेसर मिलता है। इस फोन को पावर देने के लिए 5000MAH की बैटरी दी गई है।

इस स्मार्टफोन में 45 वाट की वायर्ड चार्जिंग के साथ में आता है। नथिंग फोन 2ए के स्पेशल एडीशन में सिर्फ आपको नया कलर पैटर्न देखने को मिलेगा। इसके स्पेशिफिकेशन में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।