1. Home
  2. Gadget

Nothing Phone 3 का इंतजार करना होगा 2025 तक, जानिए क्या है वजह!

Nothing Phone 3 का इंतजार करना होगा 2025 तक, जानिए क्या है वजह!
सीएमएफ फोन 1 में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले पेश किया जा सकता है सामने आए लीक के मुताबिक ये स्क्रीन ओएलईडी पर बनी होगी।

Nothing Phone 3 Launch Update: नथिंग ने अपने नए फोन 3 को मार्केट में उतारकर खुद को पॉपुलर कर दिया है। इस फोन को फॉलोइंग बना ली है। 

कंपनी के अनूठे डिजाइन वाले स्मार्टफोन यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया गया है। और अब ये लोग बेसब्री से आने वाले इस नथिंग फोन 3 का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन नथिंग को- फाउंडर और सीईओ कार्ल पेई ने फोन 3 को लेकर बडी खबर सुना दी है। जिसके बाद लोगों का दिल टूटा है।

नथिंग फोन नही होगा लॉन्च

कार्ल पेई ने जानकारी दी है कि नथिंग फोन इस साल के नहीं आएगा। एक वीडियों अचीवमेंट तथा फ्यूचर प्लानिंग की बात करें तो कंपनी के सीईओ कार्ड ने कहा है कि अपने नेक्स्ट जेनरेशन मोबाइल फोन नथिंग फोन 3 को अगले साल 2025 में लॉन्च करेंगे।

सीईओ ने ये बता दिया है कि नए नथिंग फोन में एआई टेक्नोलॉजी दी जाएगी तथा ये सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के मामले में काफी एडवांस होगा।

नथिंग फोन की परफॉर्मेंस

सामने आए लीक्स में अनुमान जताया गया था कि नथिंग फोन 3 नैनोमीटर फेब्रिकेशन वाले क्वालक़म स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर पर पेश होगा। ये थ्री गीगाहर्टज तक की क्लॉक स्पीड पर रन करता है।

लेकिन अब जब कंपनी ने साफ कर दिया है कि नथिंग फोन 3 2025 में पेश किया होगा तो इस बात को पूरे आसार है कि मोबाइल में कोई नया और एडवांस चिपसेट ही दिया जाएगा, जो कि शायद अभी तक बना ही ना हो। ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 45,000 रुपये के करीब हो सकता है।

वहीं चर्चा हो रही है कि नथिंग कंपन मिड बजट स्मार्टफोन सीएंएफ फोन 1 पर काम कर रही है जो कि 20 हजार रुपये से कम रेट में पेश किया जा कता है। लीक में स्मार्टफोन की फोटो और स्पेशिफिकेशन भी सामने आ चुका है जिनको यहां पर देखा जा सकता है।

सीएमएफ फोन 1 में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले पेश किया जा सकता है सामने आए लीक के मुताबिक ये स्क्रीन ओएलईडी पर बनी होगी। जो कि 120 हर्टज रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। फोटों में देखा जा सकता है कि ये मोबाइल वॉटरड्रॉप नॉच वाला होगा।

कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। जो कि 2.8 गीगाहर्टज क्लॉक स्पीड पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी के द्वारा दो स्टोरेज वेरिएंट के तौर पर पेश किया जा सकता है।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक ये मोबाइल 8 जीबी रैम सपोर्ट करेगा जिसके साथ में 128 जीबी स्टोरेज तथा 256 जीबी स्टोरेज मिलेगा। इसमें वर्चुअल रैम की सुविधा दी जाएगी।

वहीं फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में सिंगल रियर कैमरे के साथ में पेश किया जाएगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक 50 एमपी का कैमरा दिया जाएगा।

वहीं सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए 8 एमपी का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

पावर के लिए 5,000mAh Battery मिलने की संभावना है। इस स्मार्टफोन में 33 वाट फास्ट चार्जिंग देखने को मिल सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।