1. Home
  2. Gadget

Nothing Phone के सस्ते दामों से मचा तहलका, जानिए क्या है खास ऑफर!

Nothing Phone के सस्ते दामों से मचा तहलका, जानिए क्या है खास ऑफर!
Nothing Phone (2a) की सबसे खास बात है इसका ट्रांसपेरेंट बैक पैनल. जी हां, आप फोन के अंदर की कुछ चीज़ें देख सकते हैं, जिससे ये बेहद ही यूनिक लगता है.

यदि आप ढूंढ रहे हैं एक ऐसा स्मार्टफोन जो दिखने में तो कमाल का हो और साथ ही साथ परफॉर्मेंस के मामले में भी पीछे ना हटे? तो Nothing Phone (2a) आप ही के लिए बना है.

मार्च 2024 में लॉन्च हुआ ये फोन अपने ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन और दमदार फीचर्स की वजह से काफी चर्चा में है.चलिए आज हम आपको Nothing Phone (2a) के बारे में सभी कुछ विस्तार से बताते हैं.

Nothing Phone 2A का ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन

Nothing Phone (2a) की सबसे खास बात है इसका ट्रांसपेरेंट बैक पैनल. जी हां, आप फोन के अंदर की कुछ चीज़ें देख सकते हैं, जिससे ये बेहद ही यूनिक लगता है. लेकिन ये सिर्फ दिखने का शौक नहीं है, बल्कि ये डिज़ाइन फोन को हल्का रखने में भी मदद करता है.

6.7 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आने वाला ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है, जो स्मूथ और बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस देता है.

Nothing Phone 2A का दमदार परफॉर्मेंस

Nothing Phone (2a) के परफॉर्मेंस के बारे में बात करें तो ये लेटेस्ट प्रोसेसर से लैस है. हालांकि कंपनी ने अभी तक प्रोसेसर का नाम तो नहीं बताया है, लेकिन ये दैनिक कार्यों को सहजता से संभालने में सक्षम है.

साथ ही इसमें 12GB तक की रैम मिलती है, जो मल्टीटास्किंग के लिए बेहतरीन है. स्टोरेज के मामले में भी ये फोन यूजर्स को निराश नहीं करता, इसमें 128GB या 256GB का ऑप्शन मिलता है।

Nothing Phone (2a) एंड्रॉयड 14 पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी का खुद का Nothing OS 2.5.5 दिया गया है. ये OS स्टॉक एंड्रॉयड जैसा ही क्लीन और यूजर फ्रेंडली है, साथ ही इसमें कुछ अतिरिक्त फीचर्स भी मिलते हैं।

Nothing Phone 2A का कैमरा

कैमरे की बात करें तो Nothing Phone (2a) में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और दूसरा भी 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर है.

सेल्फी के लिए फ्रंट में भी 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कैमरे की परफॉर्मेंस कैसी है, इस बारे में अभी तक ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई हैं, लेकिन उम्मीद है कि ये फोन अच्छी क्वालिटी की फोटोज और वीडियोज क्लिक करेगा।

5000mAh की बैटरी के साथ आने वाला ये फोन पूरे दिन आसानी से चल सकता है. साथ ही ये फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, तो बैटरी खत्म होने की चिंता भी कम हो जाती है.

कुल मिलाकर, अगर आप एक स्टाइलिश और दमदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Nothing Phone (2a) एक अच्छा विकल्प हो सकता है.इसकी कीमत भारत में 27,999 रुपये (स्पेशल एडिशन) से शुरू होती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।