1. Home
  2. Gadget

Nothing का धमाकेदार स्मार्टफोन! 15,000 रुपये से भी कम में होगा उपलब्ध!

Nothing का धमाकेदार स्मार्टफोन! 15,000 रुपये से भी कम में होगा उपलब्ध!
सीएमएफ फोन (1) के प्लास्टिक बॉडी के साथ आने की बात कही गई है। एंट्री-लेवल फोन के लिए प्लास्टिक का यूज किया जा सकता है।

स्मार्टफोन कंपनी Nothing भारत में बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी जगह बनानें की तैयारी कर रही है। नथिंग अपने सब-ब्रांड सीएमएफ के साथ अपना पहला स्मार्टफोन लेकर जल्द आ रही है। इस फोन को CMF Phone 1 कहा जा सकता है।

भारत में सीएमएफ फोन (1) की कीमत और स्पेसिफिकेशन 91mobiles द्वारा जारी किए गए हैं। सीएमएफ फोन (1) नथिंग के फोन की तुलना में अधिक किफायती और हार्डवेयर के साथ आने वाले हैं।

CMF Phone 1 की कीमत लीक हो गई

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक CMF Phone (1) India की कीमत भारत में 12,000 रुपये के आसपास हो सकती है। यह प्राइस नथिंग फोन (2a) की कीमत 25,999 रुपये से भी बहुत कम है।

यानी की ये साफ़ है कि नथिंग अब बजट यूजर्स को टारगेट कर फोन मार्केट में उतरने वाला है।

CMF Phone 1 के कलर और डिज़ाइन लीक

सीएमएफ फोन (1) के प्लास्टिक बॉडी के साथ आने की बात कही गई है। एंट्री-लेवल फोन के लिए प्लास्टिक का यूज किया जा सकता है। फोन के फ्रंट में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन हो सकता है।

यह फोन 3 रंगों में उपलब्ध हो सकता है: नारंगी, सफेद और काला।

CMF Phone 1 के स्पेसिफिकेशन (लीक)

सीएमएफ फोन (1) में 6.5 इंच की स्क्रीन हो सकती है। कैमरा की बात करें तो अभी इसके बारे में कोई डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि फ़ोन के पिछले हिस्से में एक ही कैमरा है। CMF Phone 1 के मीडियाटेक डाइमेंशन 5G प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

यह नथिंग ओएस के साथ आ सकता है। कंपनी 3 साल के ओएस अपग्रेड और 4 साल के सिक्योरिटी अपडेट की घोषणा कर सकती है। बैटरी के मामले में सीएमएफ फोन (1) में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।