1. Home
  2. Gadget

Nothing का धमाकेदार फोन: अब आपके इशारों पर चलेगा, मिला ChatGPT सपोर्ट!

Nothing का धमाकेदार फोन: अब आपके इशारों पर चलेगा, मिला ChatGPT सपोर्ट!
नथिंग ओएस 2.5.5ए अपडेट इंस्टॉल करने के बाद, Phone2a यूजर्स अपने नथिंग ईयर या नथिंग ईयर ए ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के माध्यम से चैटजीपीटी तक पहुंच सकेंगे। 

Nothing Phone 2a को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर 4nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो चिपसेट, दो 50-मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है।

यह फोन एंड्रॉयड 14-आधारित नथिंग ओएस 2.5 के साथ आता है। फोन को हाल ही में नए कैमरा फीचर्स, बग फिक्स और Google के सिक्योरिटी पैच के साथ नथिंग ओएस 2.5.5 अपडेट मिला है। इस के साथ फोन ही को चैटजीपीटी के साथ भी इंटीग्रेट कर दिया गया है।

ChatGPT के आने से Phone 2a यूजर्स को होंगे ये फायदे

इस चेंजलॉग के प्रमुख चीजों में से एक चैटजीपीटी इंटीग्रेशन है। जिससे आप कई सारे फोन के फीचर्स तक आराम से पहुंच सकेंगे। बस यूजर्स को यह सुनिश्चित करना होगा कि चैटजीपीटी एप्लिकेशन का लेटेस्ट संस्करण प्ले स्टोर से डाउनलोड किया गया है।

नथिंग ओएस 2.5.5ए अपडेट इंस्टॉल करने के बाद, Phone2a यूजर्स अपने नथिंग ईयर या नथिंग ईयर ए ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन के माध्यम से चैटजीपीटी तक पहुंच सकेंगे। चै

टजीपीटी के साथ के इशारे में बात करें करने के लिए बस एक क्लिक करना होगा। कंपनी ने बताया कि यह सुविधा जल्द ही अन्य नथिंग ऑडियो प्रोडक्ट के लिए भी उपलब्ध होगी।

चैटजीपीटी नथिंग फोन 2ए यूजर्स को एआई चैटबॉट को लगभग एक वर्चुअल असिस्टेंट के रूप में काम करने की अनुमति देगा।

अपडेट के बाद यूजर्स को होम स्क्रीन पर नए चैटजीपीटी विजेट भी मिलते हैं। अपग्रेड में स्क्रीनशॉट और क्लिपबोर्ड पॉप-अप बटन भी जोड़ा गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।