1. Home
  2. Gadget

दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में Nothing का सब ब्रांड CMF, जानिए क्या होंगे इसके खास फीचर

दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में Nothing का सब ब्रांड CMF, जानिए क्या होंगे इसके खास फीचर
बात की जाए इस शानदार स्मार्टफोन के प्रोसेसर और रैम के बारे में तो CMF Phone1 में आपको बेहतरीन स्टोरेज और स्मूथ मल्टी टास्किंग के लिए 16GB की रैम मिलने वाली है।

Nothing का सब ब्रांड फोन CMF अपने कस्टमर के लिए पहली बार एक लाजवाब स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। इस शानदार स्मार्टफोन का नाम CMF Phone 1 है। इस स्मार्टफोन को 8 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन मेंस्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस को धीरे-धीरे रिवील करना शुरू कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे जबरदस्त फीचर्स के साथ लाजवाब स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलने वाली है।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन की बैटरी और परफॉर्मेंस भी काफी शानदार देखने को मिलने वाली है। चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में अच्छे से जानते हैं।

प्रोसेसर और रैम

बात की जाए इस शानदार स्मार्टफोन के प्रोसेसर और रैम के बारे में तो CMF Phone1 में आपको बेहतरीन स्टोरेज और स्मूथ मल्टी टास्किंग के लिए 16GB की रैम मिलने वाली है।

इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमंड सिटी 7300 का पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो इस स्मार्टफोन को काफी लाजवाब परफॉर्मेंस देने की कैपेसिटी रखता है।

यह प्रोसेसर आपके सारे जरूरत को आसानी के साथ पूरा करने वाला है, चाहे वह हैवी गेमिंग गेमिंग हो या फिर हैवी मल्टी टास्किंग ये प्रोसेसर आपको काफी स्मूद एक्सपीरियंस देने वाला है।

शानदार डिस्प्ले

अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में तो CMF Phone 1 में आपको सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलने वाली है। जिसका साइज 6.67 इंच होने वाला है।

ये स्मार्टफोन की डिस्प्ले हाई रिफ्रेश रेट और एचडीआर सपोर्ट के साथ आएगी जिससे आपको काफी लाजवाब एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन में आप कंटेंट वाचिंग करें या फिर गेम खेलें ये डिस्प्ले आपको काफी लाजवाब एक्सपीरियंस देगा।

डिज़ाइनस्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में बात की जाए तो CMF Phone 1 का डिजाइन काफी यूनिक और अट्रैक्टिव तरीके से डिजाइन किया गया है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन दिखने में काफी ज्यादा प्रीमियम होगा।

इसके अलावा फोन में आपको फास्ट स्टोरेज और स्मूथ मल्टीटास्किंग के लिए 16GB तक की रैम मिल जाएगी और इस फोन में मीडियाटेक डायमंड 7300 का पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो स्मार्टफोन को लाजवाब परफॉर्मेंस देने की कैपेसिटी देता है।

बैटरी

बात की जाए स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में CMF Phone 1 बैटरी को लेकर कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन आपको एक बार चार्ज करने पर दो दिनों का बैटरी बैकअप आसानी के साथ दे सकता है।

अगर आप युटुब देखते हैं तो यह स्मार्टफोन 22 घंटे तक बिना रुकेचल सकता है। यह स्मार्टफोनको आप लंबे समय इस्तेमाल कर लेंगे उसके बावजूद भी है स्मार्टफोन गरम नहीं होने वाला है, जिसकी वजह से आप बिना किसी परेशानी के स्मार्टफोन को इस्तेमाल कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।