1. Home
  2. Gadget

अब Vivo के इस स्मार्टफोन पर पाएं पुरे 30,000 का डिस्काउंट, जानिये क्या है डील

अब Vivo के इस स्मार्टफोन पर पाएं पुरे 30,000 का डिस्काउंट, जानिये क्या है डील
प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 8200 का चिपसेट दिया गया है। जिसमें आपको 12GB की RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है।

भारत में ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है। जहां आप चीनी ब्रांड के Vivo स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते है। दरअसल, हाल ही में Vivo V27 Pro को लॉन्च किया गया।

जिसे आप Flipkart के अलावा वीवो के एक्सक्लूसिव रिटेल से भी खरीद सकते है। लेकिन अभी इस समय फ्लिपकार्ट पर इसे भारी डिस्काउंट में बेचा जा रहा है। जिसके फीचर्स भी आप ग्राहकों को एक नंबर के मिल रहे हैं।

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो चलिए आपको इसके फीचर्स और ऑफर्स दोनों के बारे में बताते है।

Vivo V27 Pro Features

Vivo के इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। जिसमें 3D Curved का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके साथ ही इसका पिक्सल रेजलूशन 2400 x 1080 का मिलता है।

प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 8200 का चिपसेट दिया गया है। जिसमें आपको 12GB की RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक साइड में रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है।

जिसमें 50MP का OIS वाला कैमरा मिलता है। इसके साथ ही इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा उपलब्ध मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50MP का फेसिंग कैमरा मिलता है।

इससे आप अपनी ब्यूटीफुल फोटोज को क्लिक कर सकते है। यह स्मार्टफोन Android 13 के आधार पर रन करता है। पावर के लिए इसमें 4,600mAh की बैटरी और 66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद मिलता है। जो फटाफट से फोन को चार्ज कर देता है।

Vivo V27Pro Price Or offers

अब बात करें इसके ऑफर्स और कीमतों की तो इसे 44,999 रूपये में लिस्टेड किया गया है। लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट पर 11 प्रतिशत की छूट के बाद 39,999 रूपये में खरीद सकते है। वहीं बैंक ऑफर्स के तहत आपको ICICI और HDFC बैंक कार्ड से 3000 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

साथ ही Citi बैंक क्रेडिट कार्ड से 10% का डिस्काउंट भी उपलब्ध है। वहीं इस बैंक कार्ड से भी 5% कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 30,000 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

अगर आप एक सस्ते दाम में खरीदने की सर्च में है तो यह आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।