1. Home
  2. Gadget

Smartwatch पर मिल रहा है ऑफर, डिस्‍काउंट के बाद समझो फ्री में मिल रही हैं

Smartwatch पर मिल रहा है ऑफर, डिस्‍काउंट के बाद समझो फ्री में मिल रही हैं : Best smartwatch, Cheap price of Smartwatch, Fire-Boltt watch, honor smartwatch, Samsung watch, bluetooth calling smartwatch, Smartwatch under budget range, BT Calling Smartwatch
Smartwatch offer: अगर आप बेहतरीन स्मार्ट वॉच की तलाश में है तो आज हम आपको एक से बढ़कर एक बजट दाम वाली घड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर अच्छे खासे डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। चलिए आज हम आपको कुछ ऑप्शंस आपके लिए यहां बताने जा रहे हैं।

Haryana News Post, (नई दिल्ली) Best Smartwatch : आज के ज़माने में घड़ियां ना सिर्फ समय बताती है बल्कि यह हमारे फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती है। यानी यूं कहा जा सकता हैं कि समय के साथ-साथ स्मार्टवॉच भी एडवांस हो चुकी है। आजकल इनमे कई स्पोर्ट्स और हेल्थ फीचर्स भी मिलते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग हाथों में फैशन के लिए स्मार्ट वॉच पहनना पसंद करते हैं।

अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं और एक बेहतरीन स्मार्ट वॉच की तलाश में है तो आज हम आपको एक से बढ़कर एक बजट दाम वाली घड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर अच्छे खासे डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। चलिए आज हम आपको कुछ ऑप्शंस आपके लिए यहां बताने जा रहे हैं।

HONOR Watch GS 3 Smartwatch

इस वॉच में आपको 1.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। इसकी कीमत 18,999 रुपये है लेकिन आप इसे फिलहाल 16,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 8 चैनल AI हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप और स्ट्रेस मॉनिटर आदि 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड देखने को मिलते हैं। ये स्मार्टवॉच 14 दिन तक बैटरी सपोर्ट को प्रदान करती है।

Samsung Galaxy Watch 5 Bluetooth

ये सिर्फ स्मार्ट घड़ी सिर्फ एंड्रॉयड फोन के साथ ही काम कर सकती है जिन लोगों को अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा फिक्र होती है उनके लिए यह बेस्ट है। क्योंकि इसमें 90 से ज्यादा फिटनेस मोड दिए गए हैं। फिलहाल के समय में आप इस वॉच को 44% की छूट के साथ अमेजॉन पर 18,999 में खरीद सकते हैंलेकिन इसकी असल कीमत 33999 रुपए की है।

Nu Republic Creed Ultra Smartwatch

आखिर में बात करें इस वॉच की तो इस पर आपको 83% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसे आप सिर्फ 2,199 रुपये में खरीदकर वियर कर सकते हैं। इसमें आपको 200 से ज्यादा वॉच फेस, 20 दिनो तक स्टैंडबाय सपोर्ट, 2.0 एचडी का आईपीएस डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग और IP67 रेटिंग की सुविधा साथ मिलती है।

Fire-Boltt Huracan

इस घड़ी में आप ग्राहकों को 1.95 इंच की आईपीएस डिस्प्ले मिलती हैं। इसकी खासियतों की बात करें तो इसमें वायरलेस चार्जिंग, 108 स्पोर्ट्स मोड, ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉइस अस्सिस्टेंस, NFC कंट्रोल और स्मार्ट नोटिफकेशन जैसे कई फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। वैसे इसकी कीमत 19,999 रुपये है लेकिन आप इसे अमेजन पर 65% के डिस्काउंट में 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट का फैसला, पिता की संपत्ति में नहीं होगा बेटे का कोई अधिकार


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।